झारखंड

jharkhand

कोडरमा सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की गई जान, पहले कार से हुई टक्कर फिर हाइवा ने रौंदा

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 3, 2023, 1:10 PM IST

कोडरमा से हजारीबाग जा रहे दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. दोनों जेई की परीक्षा में शामिल होने के लिए घर से निकले थे. पहले उनकी बाइक की कार से टक्कर हुई. उसके बाद हाइवा ने उन्हें कुचल दिया. Two youths died in Koderma

Two youths died in Koderma
कोडरमा सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की गई जान,

कोडरमा सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की गई जान

कोडरमा:जिले के चंदवारा थाना क्षेत्र स्थित उरवां के गौरी पुल के पास सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक एक ही बाइक से हजारीबाग जा रहे थे. इस दौरान उनकी बाइक की कार से टक्कर हो गई. वे सड़क पर जख्मी हालत में गिर पड़े. तेज रफ्तार से आ रहे हाइवा की चपेट में दोनों युवक आ गए. घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:Koderma Road Accident: सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, खेत में गिरी बेकाबू कार

जेई की परीक्षा देने जा रहे थे हजारीबाग:जानकारी के अनुसार दोनों युवक जेई की परीक्षा देने हजारीबाग बाइक से जा रहे थे. इस दौरान ही दुर्घटना के शिकार हो गए. गौरी नदी पुल के समीप से आ रही कार से उनके बाइक की सीधी टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के आगे से परखच्चे उड़ गए. इस टक्कर से वे दोनों सड़क पर जा गिरे. वहीं दोनों युवक जख्मी हालत में पड़े ही थे कि तेज रफ्तार से आ रहे हाइवा ने उन्हें चपेट में ले लिया. जिससे मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया. हादसे के बाद हाइवा चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल:घटना की सूचना के बाद पेट्रोलिंग पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया और चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेज दिया हैं. इधर घटना की सूचना के बाद अस्पताल पहुंचे दोनों युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details