झारखंड

jharkhand

कोडरमा रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने RPF ने बरामद किया शराब की खेप, तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jun 2, 2022, 10:11 PM IST

कोडरमा रेलवे स्टेशन से शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से 70 बोतल शराब बरामद किया गया है. आरपीएफ ने आगे की कार्रवाई को लेकर उत्पाद विभाग को सौंप दिया है.

Koderma railway station
कोडरमा रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने RPF ने बरामद किया शराब की खेप

कोडरमा: गुरुवार को कोडरमा रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ की ओर से चेकिंग अभियान चलाया गया. इस अभियान के दौरान प्लेटफॉर्म संख्या-4 पर एक यात्री पर संदेह हुआ. इसके बाद यात्री के बैग की तशाली की गई तो भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद किया. शराब बरामद होते ही तस्कर को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ेंःकोडरमा में आरपीएफ का ऑपरेशन सतर्क, तीन शराब तस्कर गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार आरपीएफ ट्रेन संख्या 12366 रांची-पटना जन शताब्दी एक्सप्रेस कोडरमा स्टेशन पर पहुंची. इसी दौरान एक यात्री तीन बड़े पिट्ठू बैग लेकर प्लेटफॉर्म संख्या-4 के अंतिम छोर पर खड़ा है. आरपीएफ ने यात्री के बैग की तलाशी की तो तीनों पिट्ठू बैग से 70 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुआ. आरपीएफ ने शराब जब्त करने के साथ साथ यात्री को गिरफ्तार किया.

देखें वीडियो

गिरफ्तार शराब तस्कर का नाम पंकज कुमार है, जो बिहार के पटना का रहने वाला है. गिरफ्तार तस्कर से आरपीएफ पूछताछ की. पूछताछ में तस्कर ने बताया कि झारखंड से शराब खरीद कर बिहार में बेचते हैं. आरपीएफ बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए उत्पाद विभाग को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details