झारखंड

jharkhand

Khunti News: वृद्ध किसान हत्याकांड में शामिल एक और आरोपी गिरफ्तार, साली से छेड़खानी के आरोप में जीजा पहुंचा जेल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 19, 2023, 2:16 PM IST

खूंटी पुलिस ने 6 सितंबर को हुए नारायण सिंह मुंडा हत्याकांड में शामिल एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं दूसरी तरफ रनिया पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में लापुंग निवासी एक युवक को गिरफ्तार किया है. दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

khunti-police-arrested-accused-involved-murder-case-other-hand-young-man-arrested-charges-molestation
नारायण सिंह हत्याकांड मामले में पुलिस एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

खूंटी:सारिदकेल साकोटोली में 6 सितंबर को हुए नारायण सिंह हत्याकांड में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जिसका नाम किशन मुंडा उर्फ कृष्णा है. पुलिस ने इसके पास से एक देसी पिस्टल, 2 गोली, एक मैगजीन, एक मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है. डीएसपी अमित कुमार ने इसकी जानकारी दी है.

इसे भी पढ़ें:Crime News Seraikela: 540 किलो डोडा और 53 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

डीएसपी अमित कुमार ने दी मामले की जानकारी:डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि 6 सितंबर को अज्ञात लोगों ने वृद्ध किसान नारायण सिंह मुंडा की गोली मारकर और गर्दन पर तेज धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी थी. इस मामले में अनुसंधान के दौरान पुलिस ने कांड में शामिल सुखराम मुंडा, मंगरा हस्सा उर्फ राय हस्सा और मंगरा पाहन उर्फ पका को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. बचे हुए लोगों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जी रही थी. इसी दौरान एक और आरोपी घाघरा निवासी किशन मुंडा उर्फ कृष्णा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

छेड़खानी के आरोप में युवक को पकड़ा:उधररनिया थाना क्षेत्र के एक गांव से पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रांची जिले के लापुंग थाना क्षेत्र के डिम्बा गांव से एक व्यक्ति रनिया थाना क्षेत्र स्थित अपने ससुराल आया हुआ था. उस पर अपने रिश्ते में लगने वाली चचेरी नाबालिग साली के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है. परिजनों के द्वारा इसकी शिकायत रनिया थाना में दर्ज कराई गई. शिकायत मिलने के बाद थाना प्रभारी ने एफआईआर दर्ज करते हुए अपराधी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details