झारखंड

jharkhand

Road Accident In Khunti: सड़क किनारे खड़े ट्रक में हाइवा ने मारी जोरदार टक्कर, दुर्घटना में हाइवा चालक गंभीर रूप से घायल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 25, 2023, 3:17 PM IST

खूंटी में रफ्तार का कहर फिर एक बार देखने को मिला है. ताजा मामला तोरपा थाना क्षेत्र का है. जहां एक बेलगाम हाइवा ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी. जिसमें हाइवा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/25-September-2023/jh-khu-02-accident-avb-jh10032_25092023103732_2509f_1695618452_174.jpg
Highwa Collides With Truck In Khunti

खूंटी:जिले के तोरपा थाना क्षेत्र के खसुआ टोली गांव के समीप रविवार देर रात खड़े ट्रक को हाइवा ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें हाइवा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जानकारी मिलते ही हाइवा मालिक घटनास्थल पर पहुंचा और गंभीर रूप से घायल हाइवा चालक निरंजन को गाड़ी से निकालकर अस्पताल भिजवाया. जहां घायल चालक का इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार बीड़ी पत्ता से लदा ट्रक खसुआ टोली के समीप खड़ा था. इसी बीच रांची की ओर से तोरपा जा रहे हाइवा ने सामने से टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें-Khunti News: खूंटी में बालू के अवैध खनन और परिवहन का खेल, 300 सीएफटी के चालान पर हो रही 700 सीएफटी बालू की अवैध ढुलाई

ट्रक में नहीं था चालक, वरना हो सकता था बड़ा हादसाः घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार हाइवा अवैध बालू रांची में अनलोड कर वापस तोरपा लौट रहा था. इसी दौरान खसुआ टोली के समीप बीड़ी पत्ता लदे खड़े ट्रक को सामने से टक्कर मार दी. यह तो गनीमत थी कि हादसे के वक्त ट्रक चालक ट्रक में नहीं था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. जानकारी के अनुसार खसुआ टोली गांव के समीप जो ट्रक खड़ा था वह सिमडेगा से बीड़ी पत्ता लेकर रांची जा रहा था. खसुआ टोली के समीप ट्रक चालक होटल किनारे ट्रक लगाकर खाना खाने गया था. इसी बीच हादसा हो गया. दुर्घटना के बाद हाइवा मालिक पहुंच गया और फौरन चालक को अस्पताल भिजवा दिया. साथ ही अपने लोगों की मदद से हाइवा को सड़क से हटवा लिया.

पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटीःघटना के बाद मौके पर तोरपा पुलिस की टीम पहुंच गई थी. इस संबंध में तोरपा थाना प्रभारी मनीष कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रविवार देर रात हाइवा ने खड़े ट्रक को टक्कर मारी है. सूचना पर पेट्रोलिंग टीम को घटनास्थल भेजा गया था. उन्होंने कहा कि बालू का परिवहन बंद है. अगर कोई बालू का अवैध परिवहन कर रहा है तो उसपर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details