झारखंड

jharkhand

शिक्षा,चिकित्सा, गरीब कल्याण के क्षेत्र में केंद्र सरकार का काम ऐतिहासिक: अर्जुन मुंडा

By

Published : Jun 10, 2022, 8:32 AM IST

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने केंद्र सरकार के 8 साल के कार्यकाल को बेमिसाल बताया है. उन्होंने शिक्षा,चिकित्सा, गरीब कल्याण के क्षेत्रों में केंद्र सरकार के काम को ऐतिहासिक बताया.

arjun-munda
अर्जुन मुंडा

खूंटी: केंद्र की मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने पूरे कार्यकाल को बेमिसाल बताया है. उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का बखान किया और बताया कि सरकार ने सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के प्रति उल्लेखनीय कदम उठाया है. अर्जुन मुंडा ने शिक्षा,चिकित्सा, गरीब कल्याण के क्षेत्रों में सरकार के काम को ऐतिहासिक बताया.

देखें वीडियो

हर क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ा भारत: केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि 2014 से पहले तक देश में जहां अनिश्चतता का माहौल था वहीं अब भ भारत हर क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ा है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की कूटनीति का ही परिणाम है कि रूस यूक्रेन के बीच जारी युद्ध के वक्त भारतीय छात्रों को वहां से निकालने में सफलता मिली. वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान सेवा और सुशासन के बदौलत मोदी सरकार ने इस संकट से देश को बाहर निकाला. आज देशवासियों में राष्ट्र भावना जागृत हुई है लोग ये समझने लगे है कि देश की कमान सुरक्षित हाथों में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details