झारखंड

jharkhand

बंद कमरे में सो रहा था एक परिवार, सुबह युवक का शव बरामद, बच्ची और पत्नी की हालत गंभीर

By

Published : Feb 1, 2021, 5:23 PM IST

जामताड़ा के कुर्मिपाडा पाइपलाइन में एक व्यक्ति का शव घर से बरामद हुआ है, जबकि पत्नी और 7 महीने की बेटी बेहोशी की हालत में मिली है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

one-person-dead-body-found-in-jamtara
युवक का शव बरामद

जामताड़ा:जिले के मिहिजाम थाना क्षेत्र के कुर्मिपाडा पाइपलाइन में एक व्यक्ति का शव घर से ही बरामद हुआ है, जबकि पत्नी और 7 महीने की बेटी बेहोशी की हालत में मिली है. पत्नी और बच्ची का इलाज अस्पताल में जारी है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

देखें पूरी खबर


जानकारी के अनुसार ओम प्रकाश प्रसाद रात में खाना खाकर अपनी पत्नी और बच्ची के साथ बंद कमरे में चुल्हा जलाकर सो रहा था. सुबह जब कोई हलचल नहीं हुई तो आस पास के लोगों को शक हुआ, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला तो ओम प्रकाश का शव बरामद हुआ, जबकि पत्नी और बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी. आनन-फानन में दोनों को चितरंजन केजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां पत्नी का इलाज चल जारी है, जबकि बच्ची को दुर्गापुर मिशन हॉस्पिटल के चाइल्ड वार्ड में रखा गया है. दोनों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.


इसे भी पढे़ं:जामताड़ाः सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत, ग्रामीणों ने घंटों किया सड़क जाम


दम घुटने से हुआ हादसा
पुलिस के मुताबिक बंद कमरे में खिड़की-दरवाजा बंद रहने के कारण दम घुटने से ओम प्रकाश की मौत हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हो सकता है. फिलहाल इस मामले की छानबीन जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details