झारखंड

jharkhand

Dumri By Election: विधायक इरफान अंसारी ने किया जीत का दावा, कहा- एक भी सेक्युलर वोट नहीं बिखरेगा, ओवैसी को बताया भाजपा की बी टीम

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 3, 2023, 12:52 PM IST

जामताड़ा विधायक अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं. इस बार डुमरी उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. कहा है कि इस बार वे लगे हुए हैं. एक भी सेक्युलर वोट इधर से उधर नहीं होगा.

Dumri By Election
जामताड़ा विधायक अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते

इरफान अंसारी, विधायक, जामताड़ा

जामताड़ा: विधायक इरफान अंसारी ने डुमरी उपचुनाव को लेकर इंडिया प्रत्याशी की जीत का दावा किया है. विधायक ने कहा है कि डुमरी विधानसभा उपचुनाव में झामुमो प्रत्याशी की जीत सुनिशिचत है. विधायक ने ओवैसी के बारे में कहा कि वे सेक्युलर नहीं हैं. अगर ऐसा होता तो वे राहुल गांधी को गले लगा लेते. कहा कि एआईएमआईएम भाजपा की बी टीम है.

ये भी पढ़ें:Dumri By Election: प्रचार का आज अंतिम दिन, सीएम हेमंत सोरेन झोंकेंगे पूरी ताकत

जामताड़ा विधायक ने डुमरी उपचुनाव को लेकर ये दावा किया है कि इस बार एक भी अल्पसंख्यक वोट इधर से उधर नहीं होगा. विधायक ने कहा कि इस बार हम लगे हुए हैं. कहा कि सभी को शपथ दिलवाकर आए हैं. इसी बीच ओवैसी को भी आड़े हाथों लिया. कहा कि ओवैसी की पार्टी सेक्युलर नहीं हो सकती. उनके दिल में खोट है.

डुमरी उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी काफी तेज है. इस चुनाव में कौन जीतेगा कौन हारेगा इसका फैसला आठ सितंबर को होना है. वोटिंग पांच सितंबर को होनी है. एनडीए और इंडिया दोनों गठबंधन अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. इंडिया की ओर से दिवगंत शिक्षा मंत्री की पत्नी बेबी देवी मैदान में उतरी हैं. वहीं एनडीए की ओर से यशोदा देवी मैदान में हैं. इस बार बीजेपी और आजसू ने अलग-अलग उम्मीदवार नहीं उतारे हैं. वहीं एआईएमआईएम भी मुस्लिम वोट का समीकरण खराब करने में लगी हुई है.

ऐसे में दोनों गठबंधन अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. एनडीए का तर्क है कि पिछली बार आजसू और भाजपा ने अलग-अलग चुनाव लड़ा था. इसी का खामियाजा दोनों को हार के रूप में चुकाना पड़ा था. दोनों के वोट मिलाकर 72 हजार के लगभग हो जाता है. इसी को जोड़ कर एनडीए की तरफ से जीत के दावे किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details