झारखंड

jharkhand

सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, शादी समारोह में होने जा रहे थे शामिल

By

Published : May 3, 2023, 7:22 PM IST

जामताड़ा में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार चार लोगों को रौंद दिया है. हादसे में चारों की मौके पर ही मौत हो गई. मारे गए चारों एक ही परिवार के सदस्य थे.

Four people of same family died in road accident in Jamtara
Four people of same family died in road accident in Jamtara

जामताड़ा:बुधवार शाम को एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार चार लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में चारों की मौके पर ही मौत हो गई. कहा जा रहा है कि चारों किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान सदर थाना क्षेत्र के दक्षिण बहाल गांव के केंद्रीय विद्यालय के पास मुख्य सड़क एक बेकाबू ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. हादसे के बाद में ग्रामीणों ने पीछा कर ट्रक को ड्राइवर को पकड़ा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. मृतकों में तपन हरदा, दिलीप फायदा, कविराजा और तनीषा शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:Jharkhand News: गुमला में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत, 29 घायल, 11 की हालत गंभीर

हादसे के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और कार्रवाई की मांग को लेकर उन्होंने सड़क जमकर हंगामा शुरू कर दिया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और लोगों को समझा कर शांत करवाया. इसके बाद सड़क से जाम हटाया और आवागमन को सामान्य किया. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल भेज दिया है.

मारे गए चारों लोग एक ही परिवार के हैं. मृतक के परिजनों ने बताया कि रामेश्वर हांसदा अपने 14 साल के बेटे दिलीप हांसदा, दस साल के कबीर हांसदा और आठ साल की भतीजी तनीशा के साथ बाइक पर किसी परिजन के शादी समारोह में शिवलीबाड़ी जा रहे थे. अभी वे गांव से कुछ दूर निकले ही थे की एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया जिससे सभी की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की जानकारी जैसे ही घरवालों को लगी पूरे गांव में मातम पसर गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details