झारखंड

jharkhand

लैंड म्यूटेशन बिल को लेकर बीजेपी ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवार

By

Published : Sep 18, 2020, 10:29 PM IST

झारखंड लैंड म्यूटेशन बिल को लेकर सरगर्मी तेज है. इसे लेकर विपक्षी दल सदन में हेमंत सरकार को घेरने की तैयारी में है. रणधीर सिंह ने कहा कि जल जंगल जमीन की बात करने वाली सरकार आज जल जंगल जमीन को लोगों से छीनने का काम कर रही है, किसी भी कीमत पर इसे पूरा नहीं होने दिया जाएगा. वहीं उनके बयान पर कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी ने पलटवार किया है.

bjp-and-congress-face-to-face-with-lant-mutation-bill-in-jamtara
लैंट म्यूटेशन बिल के लेकर हंगामा

जामताड़ा: झारखंड विधानसभा के मानसून सत्र में बीजेपी ने हेमंत सरकार को घेरने को लेकर रणनीति तैयार कर ली है. बीजेपी लैंड म्यूटेशन बिल, किसानों और बेरोजगारों के समस्या को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी में है. बीजेपी विधायक रणधीर सिंह ने बताया कि लैंड म्यूटेशन बिल को लेकर 21 और 22 सितंबर को सदन में बीजेपी सरकार का घेरने का काम करेगी.

देखें पूरी खबर

रणधीर सिंह ने कहा कि जल जंगल जमीन की बात करने वाली सरकार आज जल जंगल जमीन को लोगों से छीनने का काम कर रही है, किसी भी कीमत पर जल जंगल जमीन और किसानों के जमीन को छीनने नहीं दिया जाएगा, बीजेपी सदन से लेकर सड़क तक आंदोलन करेगी. बीजेपी विधायक ने कहा है कि लैंड म्यूटेशन बिल को लेकर कांग्रेस के चार मंत्री ने कहा है कि कैबिनेट में गलत ढंग से पास करा लिया गया है. उन्होंने कांग्रेस के चारों मंत्री से इस्तीफा देने की मांग की है.

कांग्रेस विधायक ने बीजेपी विधायक के बयान पर किया पलटवार
बीजेपी विधायक रणधीर सिंह के बयान पर कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार जनता के हित और जनता के जो मुद्दे हैं उसी को लेकर बिल लाने का काम करती है, जल जंगल जमीन छीनने का काम पूर्व की सरकार ने किया है, उनकी सरकार सबके हित का काम करेगी.


इसे भी पढे़ं:- लैंड म्यूटेशन बिल को लेकर बैकफुट पर सरकार, 22 सितंबर को कोरोना पर सदन में होगी विशेष चर्चा

झारखंड विधानसभा का मानसून सत्र 18 सितंबर से शुरू है. इस दौरान बीजेपी लैंड म्यूटेशन बिल और किसानों की समस्या को लेकर सदन में सरकार को घेरने की तैयारी में है. वहीं सत्ता पक्ष के विधायक विपक्ष के रणनीति को फेल करने में लगे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details