झारखंड

jharkhand

आजसू कार्यकर्ता करेंगे सहारा इंडिया बैंक कार्यालय का घेराव, निवेशकों के पैसे वापस करने की दी चेतावनी

By

Published : May 30, 2022, 8:22 AM IST

आजसू पार्टी के कार्यकर्ता जामताड़ा में 3 जून को सहारा इंडिया बैंक कार्यालय का घेराव करेंगे. गरीबों के लाखों करोड़ों पैसे वापस नहीं करने के विरोध में आजसू की ओर से घेराव करने का ऐलान किया गया है.

Sahara India office in Jamtara
Sahara India office in Jamtara

जामताडा: आजसू पार्टी के कार्यकर्ता आगामी 3 जून को जामताड़ा में सहारा इंडिया बैंक कार्यालय का घेराव करेंगे. आजसू नेता तरुण गुप्ता ने अपने आवास में एक प्रेस वार्ता कर इस बात का ऐलान किया है. आजसू नेता ने बताया कि सहारा इंडिया में काफी संख्या में गरीब मध्यम परिवार के लोगों ने एक मोटी रकम अपने भविष्य के लिए निवेश किया था लेकिन, मैच्योरिटी पूरी होने के बाद उन्हें पैसे वापस नहीं मिल रहे हैं. इसी के विरोध में आंदोलन किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:सहारा इंडिया के मालिक सुब्रत राय को 'सुप्रीम' राहत, SC ने गिरफ्तारी वारंट पर लगाई रोक

आजसू पार्टी के नेता तरुण गुप्ता ने बताया कि जामताड़ा में गरीब मध्यम परिवार ने सहारा इंडिया में लाखों करोड़ों रुपए यह सोचकर निवेश किया कि अपनी बेटी की शादी करेंगे, बच्चे की पढ़ाई लिखाई करवाएंगे लेकिन, बरसों बीत गए गरीबों का पैसा सहारा इंडिया में डूबा हुआ है, उन्हें भुगतान नहीं किया जा रहा है. जिससे कि निवेशकों की स्थिति खराब और दयनीय होती जा रही है. आजसू नेता तरुण गुप्ता ने कहा कि 3 जून को इसी के विरोध में सहारा इंडिया बैंक कार्यालय का घेराव कर उग्र प्रदर्शन किया जाएगा. उन्होंने चेतावनी दी कि जो पैसा सहारा इंडिया ने रखा हुआ है, उसे निवेशकों को वापस लौटाया जाए, ऐसा नहीं करने पर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे.

देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details