झारखंड

jharkhand

Fight In Gumla: गुमला बस स्टैंड में मारपीट, दो युवकों ने रॉड से मारकर बाइक सवार का फोड़ा सिर

By

Published : Apr 24, 2023, 1:06 PM IST

गुमला बस स्टैंड में हुई मारपीट में एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया है. उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/24-April-2023/jh-gum-01-rad-hamla-pkg-jhc10058_24042023104239_2404f_1682313159_440.jpg
Young Man Injured In Fight

गुमला: शहर के बस स्टैंड में सोमवार को एक बाइक सवार युवक को दो युवकों ने लोहे के रॉड से मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया है. घायल युवक का नाम संतोष सोनी है और वह गुमला के बड़ाईक मोहल्ला का निवासी है. घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल गुमला में चल रहा है.

ये भी पढे़ं-Accident in Gumla: नशे में बोलेरो चला रहा था ड्राइवर, बस सामने देख खो दिया नियंत्रण, 9 लोग घायल

मामूली सी बात पर हुई झड़पः घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घायल युवक संतोष अपनी बाइक से किसी काम से बस स्टैंड गया था. वहां से लौटने के क्रम में पैदल जा रहे एक युवक राजू के हाथ में उसकी बाइक टच कर गई. जिसके बाद पैदल जा रहे युवक ने बाइक चालक संतोष को एक थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद मामला गर्मा गया और लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई.

बाइक सवार को लोहे के रॉड से मार कर किया घायलः वहीं बाइक सवार और युवक के बीच हाथापाई शुरू हो गई. हालांकि बाद में कुछ लोगों के समझाने के बाद दोनों के बीच समझौता हो गया. इसके कुछ देर बाद राजू दूसरे दोस्त के साथ बाइक चालक संतोष के पास पहुंचा और पीछे से लोहे के रॉड से उसके सिर में मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. घायल संतोष ने रॉड से हमला करने वाले में एक युवक का नाम राजू बताया है, जो बस स्टैंड में एजेंट का काम करता है. वहीं दूसरे युवक को वह नहीं पहचानता है.

पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटीः इसके बाद घायल युवक लहूलुहान हालत में थाना चला गया और मामले की शिकायत की. जहां से पुलिस उसे लेकर अस्पताल लेकर गई और उसका इलाज कराया. वहीं युवक ने बताया कि मामले को लेकर थाना में केस किया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details