झारखंड

jharkhand

गुमला के चैनपुर में 11 फुटबॉल खिलाड़ियों की तबीयत अचानक खराब, दो की हालत गंभीर

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 25, 2023, 2:05 PM IST

Updated : Oct 25, 2023, 2:19 PM IST

गुमला के चैनपुर थाना क्षेत्र में 11 खिलाड़ियों की तबीयत अचानक खराब हो गई. सभी नतापाल गांव की रहने वाली हैं. तबीयत खराब होने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.health of many players deteriorated in Chainpur

health of many players deteriorated in Chainpur Gumla
health of many players deteriorated in Chainpur Gumla

गुमला के चैनपुर में 11 फुटबॉल खिलाड़ियों की तबीयत अचानक खराब

गुनलाः जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के नतापाल गांव में बीती देर रात अचानक से 11 खिलाड़ियों की तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया. जिसमें से दो की हालत गंभीर है.

खिलाड़ियों की तबीयत खराबःमिली जानकारी के अनुसार चैनपुर के नतापाल गांव के फुटबॉल खिलाड़ी मैच खेलने के लिए रायडीह थाना क्षेत्र के कोनवीर गांव गए थे. मैच के दौरान ही एक खिलाड़ी गिर कर बेहोश हो गई. इसे देखते ही सभी खिलाड़ी उसे लेकर अपने गांव नतापोल लौट गए. गांव लौटने के बाद अचानक अन्य खिलाड़ियों की तबीयत भी खराब होने लगी. जिससे बाद गांव में हड़कंप मच गया.

दो खिलाड़ियो को किया रेफरः खिलाड़ियों की तबीयत खराब होने के बाद इसकी सूचना गांव वालों ने जिला परिसद सदस्य मेरी लकड़ा को दी. सूचना मिलने के बाद मेरी लकड़ा मेडिकल टीम के सात गांव पहुंची. उनके सात पुलिस प्रशासन, दंडाधिकारी सुशील खड़ा और इंस्पेक्टर बैजू उरांव भी गांव में पहुंचे. मेडिकल टीम गांव पहुंचकर खिलाड़ियों के इलाज में जुट गई. इलाज के दौरान गंभीर हालत देख दो खिलाड़ियों जिनके नाम प्रियंका और अंजली हैं, उन्हें सदर अस्पताल गुमला रेफर कर दिया. बाकी खिलाड़ियों का गांव में ही इलाज चल रहा है. उनकी हालत खतरे से बाहर है.

कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिसःवहीं मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि आखिर किस वजह से इन खिलाड़ियों की तबीयत की खराब हुई है. पुलिस खिलाड़ियों से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस हर बिंदू पर तफ्तीश कर रही है.

Last Updated :Oct 25, 2023, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details