झारखंड

jharkhand

रिश्ता शर्मसारः नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म, शिकंजे में आरोपी पिता

By

Published : Mar 1, 2021, 12:20 PM IST

Updated : Mar 1, 2021, 12:36 PM IST

father-raped-minor-daughter-in-gumla
महिला थाना

गुमला के घाघरा थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म किया. बच्ची की मां ने अपने पति के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को शिकंजे में ले लिया है.

गुमलाः जिला के घाघरा थाना क्षेत्र में नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जिसको लेकर शनिवार की देर शाम पीड़िता की मां ने घाघरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को शिकंजे में ले लिया है. अब पीड़िता का 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया. साथ ही उसे मेडिकल जांच के लिए भी भेजा गया.

जानकारी देतीं महिला थाना प्रभारी

इसे भी पढ़ें- गुमला के महराजगंज में बाइक दुर्घटनाग्रस्त, बाइक सवार की मौत

महिला ने अपने पति के खिलाफ दर्ज शिकायत में बताया कि वो तमिलनाडु के चाय बगान में काम करते हैं. लॉकडाउन के बाद वो अपने परिवार के साथ गांव आ गए. 17 जनवरी को जब मैं घर में नहीं थी तो रसोई में अपने पति को बेटी के साथ दुष्कर्म करते देखा. उस वक्त नशे में पति ने मां-बेटी को जान से मारने की धमकी दी. साथ ही लोक-लाज को लेकर शिकायत नहीं दर्ज की.

ऐसी घटना दोबारा ना हो इसके लिए शनिवार को थाना में अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. महिला ने अपनी शिकायत में अपनी पुत्री के साथ कई बार दुष्कर्म होने का जिक्र किया है. क्योंकि बेटी के मानसिक रूप से कमजोर होने पर लड़की ने कभी इस घटना के बारे में किसी को नहीं बता पाई थी.

Last Updated :Mar 1, 2021, 12:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details