झारखंड

jharkhand

गुमला सदर अस्पताल से लापता मरीज का 21 दिन बाद कुएं से मिला शव, आत्महत्या की जताई जा रही आशंका

By

Published : Jun 16, 2022, 10:20 PM IST

सदर अस्पताल गुमला में इलाज के दौरान गायब हुए हेमंत कुमार का शव पुलिस ने एक कुएं से बरामद किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. माना जा रहा है कि हेमंत ने आत्महत्या की है.

Dead body of missing patient found after 21 days from Gumla Sadar Hospital
Dead body of missing patient found after 21 days from Gumla Sadar Hospital

गुमला: सदर अस्पताल गुमला में इलाज के दौरान लापता हेमंत कुमार उर्फ पंकज का शव पुलिस ने 21 दिन के बाद गुमला के शास्त्री नगर स्थित एक कुंए से बरामद किया है. सदर अस्पताल गुमला में इलाजरत हेमंत कुमार उर्फ पंकज का लापता होने का मामला गुमला सहित राज्य में चर्चा का विषय रहा है. इस मामले में झारखंड विधानसभा के स्पीकर और झारखंड के सरकार के मंत्री चंपई सोरेन ने संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन में पुलिस प्रशासन से त्वरित कारवाई करते हुए खोजने का निर्देश झारखंड पुलिस और गुमला प्रशासन को दिया था.

ये भी पढ़ें:गुमला सदर अस्पताल से मरीज गायब, प्रबंधन और परिजनों की बढ़ी परेशानी

सदर अस्पताल गुमला से गायब हुए हेमंत कुमार का शव पुलिस ने एक कुंए से बरामद किया है. हेमंत कुमार को पेट के इलाज के लिए गुमला सदर अस्पताल में भर्ती किया गया था. लेकिन 27 मई को अचानक वह सदर अस्पताल से गायब हो गए थे. इसकी भनक अस्पताल प्रशासन को नहीं लगी थी, जिसके बाद उनके परिजनों काफी हंगामा किया था. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रात 27 मई की रात्रि 9:30 बजे अस्पताल परिषद में इलाजरत हेमंत के घूमते देखा गया है इसके बाद पता नहीं चल पाया.

अब हेमंत कुमार का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है. थानेदार मनोज कुमार ने बताया कि शव का डीएनए जांच के लिए भेजा गया है. इसके अलावा हेमंत के हाथ में बने टैटू को उसके परिजनों ने पहचाना है. फिलहाल इस मामले पर परिजनों ने भी आत्महत्या की आशंका जताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details