झारखंड

jharkhand

मूक बधिर छात्रा से बलात्कार कर हत्या मामले में विधायक दीपिका पांडेय ने सीएम को किया ट्वीट, कार्रवाई की मांग की

By

Published : Aug 23, 2020, 8:35 PM IST

गोड्डा के बलबड्डा थाना क्षेत्र में एक मूक बधिर छात्रा के साथ अज्ञात लोगों ने दुष्कर्म कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. युवती शनिवार से ही लापता थी. घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. वहीं इस मामले में विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने भी सीएम को ट्वीट कर इस मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

mla-deepika-pandey-tweeted-to-cm-in-case-of-rape-of-deaf-mute-student
मूक बधिर छात्रा से दुष्कर्म

गोड्डा: जिले में बलबड्डा थाना क्षेत्र में हुए मूक बधिर छात्रा के साथ बलात्कार कर हत्या मामले पर विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने सीएम से दोषियों के खिलाफ करवाई करने की मांग की है. उन्होंने सीएम से ट्वीट कर इस मामले में संज्ञान लेने की अपील की है.

विधायक दीपिका पांडेय का ट्वीट

बलबड्डा थाना क्षेत्र में एक स्कूल में मूक बधिर नौवीं की छात्रा के साथ बलात्कार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई. इस घटना की महगामा की विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने निंदा की है. उन्होंने ट्वीट कर मुख्यमंत्री से आरोपियों के खिलाफ त्वरित कारवाई कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. इस घटना में पुलिस श्वान दस्ता का सहारा लेकर जांच में जुट कर रही है. पुलिस ने कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है. नाबालिग लड़की का शव अर्द्धनग्न अवस्था में बरामद किया गया था. वह शनिवार शाम से ही लापता थी.

इसे भी पढे़ं:- गोड्डाः मूक बधिर किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या, स्कूल में मिला शव

घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. लोगों ने शव को काफी देर तक नहीं उठने दिया. मामले की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी के के सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details