झारखंड

jharkhand

गोड्डा: पोड़ैयाहाट लूटकांड का खुलासा, चार अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Jul 7, 2020, 3:08 AM IST

गोड्डा के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के 2 जुलाई को हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अन्य दो अपराधियों की तलाश जारी है.

Four criminals arrested
चार अपराधी गिरफ्तार

गोड्डा: जिले के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र में 2 जुलाई को हुई सड़क लूटकांड का खुलासा करते हुए, पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार सभी अपराधी देवघर के रहने वाले हैं. इनके पास से लूटे गए मारुति और राशि के साथ-साथ मोबाइल भी बरामद किया है.

देखें पूरी खबर

बता दें कि लूट की घटना गोड्डा और पोड़ैयाहाट के बीच घटी थी. जिसमें अपराधियों ने एक मारुति डिजायर, कुछ रुपये और मोबाइल लूटे थे. इसी मामले में पुलिस ने पर्दा उठाते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही लूटे गए मारुति कार को देवघर से बरामद किया है.

यह भी पढ़ेंःविशेष : पीएम मोदी की लद्दाख यात्रा का सैन्य और राजनयिक स्तर पर महत्व

मामले के बार में जानकारी देते हुए पुलिस का कहना है कि लूट की घटना में इस्तेमाल बिना नंबर की मारुति वैन को पुलिस ने जब्त किया है. इस घटना में चार अपराधियों में जितेंद्र राय और पुष्पक सिंह पूर्व में अपराध कर चुके हैं. जिसके ऊपर देवघर में मामला दर्ज है. वहीं अन्य लोगों में कुंदन तुरी और मिथलेश कुमार हैं. इसके अलावा अन्य दो अपराधियों की अब भी तलाश जारी है, जो इस घटना में संलिप्त थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details