झारखंड

jharkhand

Murder In Godda: गोड्डा में दिनदहाड़े शख्स को धारदार हथियार से काट डाला, जमीन विवाद में हत्या की आशंका

By

Published : Jul 24, 2023, 10:48 PM IST

गोड्डा में एक शख्स की धारदार हथियार से काटकर नृशंस हत्या की गई है. मामले में परिजनों ने गांव के आधा दर्जन से अधिक लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है. मामला गोड्डा जिले के महगामा थाना क्षेत्र का है.

Murder In Godda
Murder In Land Dispute In Godda

गोड्डा:जिले के महगामा थाना क्षेत्र के बनरचुआ गांव में सोमवार को एक व्यक्ति की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई है. हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. मृतक की पहचान बनरचुआ गांव निवासी सच्चिदानंद मिश्रा के रूप में की गई है. वहीं जानकारी मिलते ही महगामा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-Crime News Godda: गोड्डा पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, चोरी की मोटरसाइकिल के साथ तीन चोरों को दबोचा

परिजनों ने गांव के आठ लोगों पर लगाया है हत्या का आरोपः जानकारी के मुताबिक सच्चिदानंद मिश्रा अपने खेत से वापस लौट रहा था. इसी दौरान गांव के कुछ दबंग किस्म के लोगों ने उसकी हत्या कर दी. इधर, मामले में मृतक सच्चिदानंद की पत्नी ने गांव के मुन्ना झा समेत उसके परिवार के साथ सदस्यों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

नशा करने से रोकने पर हत्या की आशंकाः हत्या के संबंध में मृतक के परिजनों ने कहा कि सच्चिदानंद मिश्रा आरोपी और उसके परिवार के लोगों को नशा करने से रोकते थे. इस कारण आरोपियों के मन में उनके प्रति खुन्नस थी. मृतक के परिजनों को आशंका है कि इसी बात का बदला लेने के लिए सच्चिदानंद की हत्या की गई है.

मृतक भी आपराधिक छवि का व्यक्ति थाः इधर, पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक सच्चिदानंद का भी पूर्व में आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. वो दो साल पूर्व जेल से निकला था. पिछले वर्ष पंचायत चुनाव में जिला परिषद के लिए महगामा से भाग्य आजमाया था. लेकिन उसे हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि वह दूसरे स्थान पर रहा था. सच्चिदानंद को याहिया सिद्दीकी ने पराजित किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details