झारखंड

jharkhand

Crime News Godda: गोड्डा पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा, पुत्र ही निकला पिता का कातिल, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 2, 2023, 10:25 PM IST

गोड्डा पुलिस ने हत्या के एक पुराने मामले का खुलासा कर लिया है. साथ ही हत्यारोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. बुजुर्ग की हत्या किसी बाहरी व्यक्ति ने नहीं, बल्कि उसके पुत्र ने ही की थी. पुलिस पूछताछ के क्रम में हत्या की वजह जानकर चौंक गई.

http://10.10.50.75//jharkhand/02-August-2023/jh-god-02-murderfather-avo-jh10020_02082023192425_0208f_1690984465_491.jpg
Godda Police Revealed Murder Case

गोड्डा:जिले के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र में पिछले दिनों मुन्ना साह नामक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. बुधवार को गोड्डा पुलिस ने हत्याकांड का उद्भेदन कर दिया है. साथ ही मामले में हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मुन्ना साह की हत्या किसी बाहरी व्यक्ति ने नहीं, बल्कि उसके छोटे पुत्र सुमित कुमार ने ही की थी. ज्ञात हो को कुछ दिन पूर्व छत पर सोए मुन्ना साह की हत्या घर में घुस कर कर दी गई थी. इस दौरान दादा के साथ सोई पोती ने भागकर अपनी जान बचाई थी. इस घटना में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें-Crime News Godda: गोड्डा में हत्या मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो नाबालिग को किया निरुद्ध

डंडे से प्रहार कर की थी पिता की हत्याः पुलिस को हत्या की गुत्थी सुलझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी, लेकिन पुलिस को अनुसंधान के क्रम में मृतक के छोटे पुत्र के खिलाफ कई अहम साक्ष्य हाथ लगे. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस ने हत्यारोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद कर लिया गया. आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.

गाली-गलौज करने पर की थी पिता की हत्याः पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका पिता हमेशा मां के साथ गाली-गलौज करता था. इस बात से खफा होकर उसने अपने पिता की हत्या कर दी. इधर, घटना का उद्भेदन होने के बाद गांव के लोग सन्न रह गए. मामले में पोड़ैयाहाट थाना प्रभारी ताराचंद ने कहा कि इस हत्याकांड का खुलासा करना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं थी. लेकिन पुलिस ने जब अलग-अलग बिंदुओं पर जांच की तो मामले का खुलासा हो गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details