झारखंड

jharkhand

बॉलीवुड गानों पर डांडिया करती दिखीं कांग्रेस नेता दीपिका पांडेय सिंह, मोनालिसा ने भी दिया साथ

By

Published : Oct 16, 2021, 6:21 PM IST

Updated : Oct 16, 2021, 10:55 PM IST

गोड्डा में महगामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने डांडिया की धुनों पर जमकर डांस किया. उनके इस डांस में साथ दिया राष्ट्रीय सब जूनियर नेटबाल की खिलाड़ी मोनालिसा और अन्य खिलाड़ियों ने.

Deepika Pandey Singh performed dandiya dance
Deepika Pandey Singh performed dandiya dance

गोड्डा:जिले में नेटबॉल संघ ने डांडिया सामूहिक नृत्य कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि कांग्रेस की महगामा विधायक और राष्ट्रीय सचिव दीपिका पांडेय सिंह ने शिरकत की. इस दौरान विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने भी खिलाड़ियों के साथ जमकर डांस किया.

गोड्डा के मिशन चौक विवाह भवन में जिला नेटबाल संघ ने महिला शासक्तिकरण के उद्देश्य से कौशल विकास कार्यशाला का आयोजन किया. इसके समापन पर नारी शक्ति द्वारा दुर्गापूजा के मद्देनजर डंडिया डांस का आयोजन किया गया. जिसमें राष्ट्रीय नेटबाल प्लेयर और ईस्ट जोन इंडिया की कप्तान मोनालीसा भी हिस्सा बनीं. इस मौके राष्ट्रीय सब जूनियर नेटबाल प्रतियोगिता में झारखंड के ब्रॉन्ज मैडल जितने वाली टीम की सभी खिलाड़ियों के अलावा राज्य और जिला स्तर के नेटबाल खिलाड़ी ने डंडिया नृत्य में हिस्सा लिया. कार्यक्रम के दौरान खुद दीपिका पांडेय सिंह बच्चियों के साथ डंडिया करती दिखीं. इस डांस में सभी खिलाड़ियों ने भी उनका साथ दिया और विधायक का आभार जताया.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:डांडिया के लिए यहां दूर-दूर से आती हैं युवतियां, देखें VIDEO

कार्यक्रम के दौरान विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि आप अपने मेहनत के दम पर राज्य और देश का नाम रोशन करें, उनका सहयोग हर स्तर पर रहेगा. टीम की सफलता पर दीपिका पांडेय सिंह ने रांची में खिलाड़ियों का स्वागत तो किया ही था साथ ही अन्य मदद भी की थी. वहीं, इसके उलट जिला प्रशासन द्वारा किसी तरह का सहयोग नहीं किए जाने पर खिलाड़ियों ने नाराजगी जताई थी.

Last Updated :Oct 16, 2021, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details