झारखंड

jharkhand

वसुंधरा का हेमंत राज पर वार: झारखंड में फिर शुरू हुआ लेवी का खेल, एक रात में 15 बार कटती है बिजली

By

Published : Jun 15, 2023, 5:25 PM IST

Updated : Jun 15, 2023, 5:58 PM IST

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे सिंधिया ने झारखंड की हेमंत सरकार को घेरा है. बगोदर में जनसभा को संबोधित करते हुए वसुंधरा ने मोदी सरकार का गुणगान किया. यहां बाबूलाल मरांडी और अन्नपूर्णा देवी ने भी सभा को संबोधित किया.

Vasundhara Raje Scindia visit to Jharkhand
गिरिडीह में सभा के दौरान बीजेपी नेताओं के साथ वसुंधरा राजे

देखें पूरी रिपोर्ट

गिरिडीह: झारखंड के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंची भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे सिंधिया गुरुवार को कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के बगोदर पहुंची. यहां जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राज्य की हेमंत सोरेन सरकार को घेरा. कहा कि भाजपा की सरकार रहती है तो लेवी प्रथा खत्म हो जाती है लेकिन जैसे ही राज्य सरकार बदली तो लेवी वसूली का धंधा शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें-गिरिडीह में वसुंधरा राजे ने किया मोदी सरकार का गुणगान, पत्रकारों के सवाल पर कहा नो कमेंट

बिजली पर बतायी पीड़ा:इस दौरान वसुंधरा ने बिजली पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी. कहा कि वे तीन दिनों के दौरे पर है. बीती रात गिरिडीह में उनका विश्राम था. एक रात में 15-15 बार बिजली गुल हुई. बिजली की स्थिति बताती है कि किसान कैसे परेशान होंगे, गांव की माता-बहनों को बिजली के बगैर कैसे रहना पड़ता होगा. कहा कि यहां पता चला कि पिछली दफा जब रघुवर दास की सरकार थी तो यहां के लोगों को 22-22 घंटे बिजली मिलती थी. यहां भी भाजपा को वापस लाना होगा.

9 वर्ष के अभूतपूर्व काम:यहां सभा को संबोधित करते हुए वसुंधरा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने 9 वर्ष में अभूतपूर्व काम किया है. हर क्षेत्र में विकास के कार्य किए गए. अभी अनुसूचित जाती व जनजाती के लिए 5300 करोड़ का लोन अलग से देने का काम किया गया है. कहा कि रक्षा के क्षेत्र में चार पहिया निर्माण के क्षेत्र में भारत ने अभूतपूर्व कार्य किया है.
राज्य में मची है लूट- बाबूलाल:सभा को संबोधित करते हुए पार्टी नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि कांग्रेस जहां भी सत्ता की भागीदार रहती है वहां लूट खसोट होता है. झारखंड में भी लूट मची है. बालू, पत्थर, कोयला लूटा जा रहा है. यहां जमीन की भी लूट मची है.

ये भी पढ़ें-अन्नपूर्णा देवी के बयान पर तिलमिलाया आरजेडी, कहा- झूठ बोल रहीं हैं केंद्रीय मंत्री, कांग्रेस ने दिखाया आइना

देश का बढ़ा है मान- अन्नपूर्णा:केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में देश तरक्की की राह पर दौड़ रहा है. देश के साथ साथ विदेश में भी पीएम मोदी का डंका बज रहा है.

ये थे मौजूद:इस कार्यक्रम में राकेश प्रसाद के अलावा जमुआ विधायक केदार हाजरा, कोडरमा विधायक नीरा यादव, पूर्व सांसद डॉ रविन्द्र राय, पूर्व विधायक निर्भय शाहबादी, नागेंद्र महतो, भाजपा जिलाध्यक्ष महादेव दुबे, लक्ष्मण सिंह, अशोक उपाध्याय, दिनेश यादव, सुरेश साव, आशीष कुमार बॉर्डर, बगोदर प्रमुख आशा राज, शशि महतो समेत कई मौजूद थे.

Last Updated :Jun 15, 2023, 5:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details