झारखंड

jharkhand

Suicide In Giridih: दो बच्चों की मां ने की आत्महत्या, पुलिस मामले की कर रही जांच

By

Published : Feb 28, 2023, 8:06 PM IST

गिरिडीह में एक महिला ने आत्महत्या कर ली है. महिला के दो छोटे बच्चे हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

Mother of two children committed suicide in Giridih
Mother of two children committed suicide in Giridih

गिरिडीह, बगोदर: गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र में दो बच्चे की मां ने आत्महत्या कर ली है. मृतका का नाम ज्योति देवी है उसके एक बच्चे की उम्र डेढ़ साल जबकि दूसरे की उम्र 4 साल है. घटना थाना क्षेत्र के तिरला गांव की है. मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वह मौके पर पहुंची और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:MLA Son Committed Suicide: सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो के बेटे ने की आत्महत्या, पिता की बीमारी से तनाव में था विवेक

महिला के आत्महत्या के बाद परिजनों में शोक की लहर है. मृतका के पति योगेंद्र साव मुंबई में रहते हैं. कहा जा रहा है कि मंगलवार को महिला ने अपने मकान में ही आत्महत्या कर ली है. जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह में महिला अपने डेढ़ साल के बच्चे को अपनी दादी सास के पास छोड़कर पास के ही बने नए मकान में चली गई. बहुत देर बाद भी जब वहां से नहीं लौटी तब परिजन उस मकान के पास पहुंचे. तो उन्होंने पाया कि कमरे का दरवादा अंदर से बंद है. जब उन्होंने ज्योति को आवाज दी तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिला. नाही किसी ने दरवाजा खोला. जिसके बाद उन्हें शक हुआ और कुछ लोग खिड़की से कमरे के अंदर दाखिल हुए.

कमरे के अंदर दाखिल होते हुी उनके होश उड़ गए. उन्होंने देखा कि महिला ने आत्महत्या कर ली है. इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. हालांकि महिला ने इस तरह का कदम क्यों उठाया फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. मृतका के परिजनों की तरफ से किसी भी तरह की शिकायत पुलिस में नहीं की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details