झारखंड

jharkhand

आपसी विवाद में युवक पर पड़ोसी ने ताना देसी कट्टा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 20, 2020, 6:46 PM IST

गिरिडीह के मुफस्सिल थाना इलाके के खुटवाढाब गांव के रहने वाले मो साबिर अंसारी ने लिखित शिकायत की है कि पड़ोस में रहने वाले सद्दाम से उसे जान का खतरा है, जिसके बाद पुलिस ने पड़ोसी सद्दाम को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई. ये पूरा मामला आपसी विवाद का बताया जा रहा है.

Police arrest neighbor who puts gun on man in giridih
पेड़ की जड़ में मिट्टी डाले रहे युवक पर पड़ोसी ने ताना देशी कट्टा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरिडीह: जिले के खुटवाढाब गांव में जमीन पर लगे अमरूद के पेड़ की जड़ में मिट्टी डाल रहे एक युवक पर उसके पड़ोसी ने देसी कट्टा तान दिया. कनपटी पर देसी कट्टा तानते ही मिट्टी डाल रहे युवक ने शोर मचाया, जिसके बाद स्थानीय लोग जुटे और युवक को देसी कट्टा के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. मुफस्सिल थाना इलाके के खुटवाढाब गांव के रहने वाले मो साबिर अंसारी ने लिखित शिकायत की है. इस शिकायत पर मुफस्सिल थाना में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है. वहीं देसी कट्टा के साथ पकड़ा गया युवक इसी गांव का मो सद्दाम अंसारी है.

पढ़ें:पंचतत्व में विलीन हुए मां भारती के सपूत गणेश हांसदा, नम आंखों से लोगों ने दी विदाई

घटना को लेकर साबिर ने बताया कि शनिवार को वह अपने बारी में लगे अमरूद के पेड़ की जड़ में मिट्टी डाल रहा था ताकि पेड़ बचा रहे. इसी दौरान उसका पड़ोसी सद्दाम यह कहते हुए गाली देने लगा की मेरे नाली को मिट्टी से क्यों बंद कर रहे हो. इसके बाद सद्दाम ने देसी कट्टे को लोड किया और उसके कनपटी पर सटा दिया. जब उसने शोर मचाया तो आस-पास के लोगों के लोग जुट गए और सद्दाम को देसी कट्टा के साथ पकड़ लिया गया. इसके बाद मामले की सूचना मुफस्सिल थाना प्रभारी रत्नेश मोहन ठाकुर को दी गयी. सूचना पर पुलिस पहुंची और सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया गया.

साबिर ने यह भी कहा कि सद्दाम आपराधिक किस्म का व्यक्ति है और इससे उसकी जान को खतरा है. इस संदर्भ में मुफस्सिल थाना प्रभारी रत्नेश ने कहा कि देसी कट्टा के साथ पकड़े गए युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details