झारखंड

jharkhand

पानी की बोतल की आड़ में अंग्रेजी शराब की तस्करी, गिरिडीह पुलिस की छापेमारी में हुआ खुलासा

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 8, 2024, 5:57 PM IST

Liquor smuggling in Giridih. गिरिडीह पुलिस ने छापेमारी कर पिकअप वैन पर लदी भारी मात्रा में शराब की खेप जब्त की है. शराब की बोतलें पानी की बोतल की पेटियों की नीचे छुपकर रखी गई थी. पुलिस ने मामले में वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/08-January-2024/jh-gir-02-sarab-baramad-byt-jhc10019_08012024145403_0801f_1704705843_531.jpg
Liquor Smuggling In Giridih

बगोदर, गिरिडीह: शराब तस्करों के द्वारा आए दिन पुलिस को चकमा देने के लिए नए-नए तरीके से शराब की तस्करी की जाती है. कई बार शराब तस्कर अपनी इस चाल में कामयाब हो जाते हैं और कई दफा पुलिस के सामने मुंह की खानी पड़ती है. ऐसा ही एक शराब तस्करी का मामला गिरिडीह में सामने आया है. जिसमें शराब तस्करी बोतल बंद पानी की आड़ में अवैध रूप से शराब की तस्करी कर रहे थे. गिरिडीह पुलिस की कार्रवाई में इसका खुलासा हुआ है.

पिकअप वैन से 2600 बोतल शराब जब्तः शराब की तस्करी पिकअप वैन से की जा रही थी. शराब के तस्कर शराब की खेप बिहार भेजने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस की चुस्ती ने शराब तस्करों के मंसूबे पर पानी फेर दिया. जांच के दौरान पुलिस ने अवैध शराब लदी पिकअप वैन को जब्त कर लिया. साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पिकअप वैन से 2600 बोतल शराब जब्त की हैं. एसपी दीपक कुमार शर्मा के निर्देश पर सरिया पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

चंद्रमारणी के पास छापेमारी में पुलिस को मिली सफलताःइस संबंध में एसडीपीओ नौशाद आलम ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की पूरी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि एसपी दीपक कुमार शर्मा को गुप्त सूचना मिली थी कि पिकअप वैन में शराब लादकर बिहार ले जाने की तैयारी है. इसके बाद पुलिस ने चंद्रमारणी के पास छापेमारी कर शराब लदी पिकअप वैन को जब्त कर लिया. पिकअप वैन के ऊपरी हिस्से में पानी बोतल की 40 पेटियां लदी थीं, जबकि नीचे शराब की पेटियां थी. कुल 2616 अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की गई हैं. वैन के चालक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. शराब तस्करी में शामिल अन्य लोगों के संबंध में भी पुलिस जानकारी जुटा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details