झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में अवैध कोयला तस्करी के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, सात ट्रक जब्त, पांच चालक गिरफ्तार

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 19, 2023, 9:50 PM IST

Illegal coal loaded seven trucks seized in Giridih. गिरिडीह पुलिस को कोयला तस्करी के खिलाफ कार्रवाई में सफलता मिली है. पुलिस ने अवैध कोयला लदे सात ट्रकों के साथ पांच चालकों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस को देखकर बाकी के दो ट्रक चालक गाड़ी खड़ी कर फरार हो गए.

http://10.10.50.75//jharkhand/19-November-2023/jh-gir-01-baramad-dry-jhc10019_19112023182407_1911f_1700398447_902.jpg
Illegal Coal Loaded Seven Trucks Seized In Giridih

गिरिडीह:झारखंड से बिहार अवैध कोयला की तस्करी बदस्तूर जारी है. गिरिडीह पुलिस की छापेमारी में इस बात का खुलासा हुआ है. पुलिस ने अवैध कोयला लदे 7 ट्रकों के साथ 5 ट्रक चालकों को गिरफ्तार किया है. गिरिडीह एसपी दीपक कुमार शर्मा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर बगोदर पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें-सेक्सटॉर्शन के जरिए ठगी करनेवाले चार साइबर अपराधी गिरफ्तार, अश्लील वीडियो भेजकर लोगों को करते थे ब्लैकमेल

जीटी रोड पर जांच अभियान के क्रम में पुलिस को मिली सफलताःएसपी दीपक कुमार शर्मा के निर्देश पर बगोदर-सरिया एसडीपीओ नौशाद आलम और डुमरी एसडीपीओ के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया था. पुलिस टीम ने जीटी रोड पर जांच अभियान चलाया था. इस दौरान पुलिस को देखते हुए दो ट्रकों के चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने कुल 7 ट्रकों पर लोड अवैध कोयला के साथ 5 ट्रक चालकों को गिरफ्तार कर लिया.

खनन निरीक्षक ने बगोदर थाना में दर्ज कराया मामलाः इस संबंध में एसडीपीओ नौशाद आलम ने बताया कि गिरिडीह के खनन निरीक्षक ने इस संबंध में बगोदर थाना में मामला दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि मामले में सिवडी अंतर्गत पश्चिम बंगाल के ए रहमान, यूपी के लाल बहादुर यादव, बिहार के श्रीराम कुमार यादव, धनबाद के मिथुन कुमार, बिहार के मुकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है. सभी ट्रक चालक हैं.

पुलिस टीम में ये थे शामिलः एसडीपीओ ने बताया कि छापेमारी दल में पुलिस अवर निरीक्षक संगम पाठक, पुलिस अवर निरीक्षक रामदुलार सिंह, सहायक अवर निरीक्षक जितेंद्र राम और बगोदर थाना के रिजर्व गार्ड के जवान शामिल थे. उन्होंने बताया कि धनबाद इलाके से अवैध कोयला लेकर जीटी रोड होते हुए बिहार ले जाया जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details