झारखंड

jharkhand

22 जून को गिरिडीह पहुंचेंगे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, जनसभा को करेंगे सम्बोधित

By

Published : Jun 14, 2023, 8:36 PM IST

मिशन 2024 की तैयारी में जुटी भाजपा ने अभी से पूरी ताकत झोंक दी है. राष्ट्रीय स्तर के नेता लगातार झारखंड पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में 22 जून को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गिरिडीह पहुंचेंगे.

BJP national president JP Nadda
BJP national president JP Nadda

गिरिडीह: नरेंद्र मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरा होने पर भाजपा महाजनसम्पर्क अभियान चला रही है. इसी अभियान के तहत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यक्रम गिरिडीह में तय हुआ है. आगामी 22 जून को जेपी नड्डा गिरिडीह पहुंच रहे हैं. यहां झंडा मैदान में जेपी नड्डा जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इस कार्यक्रम की तैयारी भी शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव 2024: झामुमो के गढ़ में गरजीं वसुंधरा राजे सिंधिया, कहा- सोरेन परिवार 40 सालों से कर रहा भ्रष्टाचार

बुधवार को इसी तैयारी को लेकर सर्किट हाउस में पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक हुई है. भाजपा जिलाध्यक्ष महादेव दुबे की अध्यक्षता में हुई. इस बैठक में पार्टी नेता सह झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, केद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी, बोकारो विधायक सह कार्यक्रम के प्रभारी विरंची नारायण मौजूद थे. विधायक विरंची ने बताया कि आमसभा के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा नरेंद्र मोदी के नौ वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों पर चर्चा की जायेगी. आम जनता को केंद्र सरकार की योजना से अवगत कराया जाएगा.

ज्यादा से ज्यादा उपस्थिति पर दिया गया बल:बताया कि बुधवार को हुई इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा लोगों के जुटान पर बल दिया गया. कोडरमा व गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के अलावा आसपास जिले के पार्टी कार्यकर्ता तथा आमजन की उपस्थिति सुनिश्चित करने की बात कही गई. कहा कि इस सभा में 25 हजार से ज्यादा भीड़ का जुटान होने की उम्मीद है.

इस बैठक में इनके अलावा राजयसभा सांसद सह प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, प्रदेश महामंत्री बालमुकुंद सहाय, जमुआ विधायक केदार हाजरा, पूर्व विधायक निर्भय शाहबादी, नागेंद्र महतो, पूर्व सांसद रविंद्र पांडेय समेत कई नेता मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details