झारखंड

jharkhand

गढ़वाः ऑटो पलटने से महिला की मौत, 4 घायल

By

Published : Sep 15, 2020, 3:22 PM IST

road accident in garhwa
घायलों का इलाज जारी

जांच रिपोर्ट प्राप्त करने गढ़वा आ रहे एक दंपति सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए. इस हादसे में पति सहित तीन लोग घायल हो गए. वहीं, महिला की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

गढ़वाः महिला डॉक्टर से जांच रिपोर्ट प्राप्त करने गढ़वा आ रहे एक दंपति सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए, जिसमें पत्नी की मौत हो गई. वहीं, पति सहित तीन लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें:रिम्स में ट्यूटर पद पर नियुक्ति का रास्ता साफ, हाई कोर्ट ने 2016 के विज्ञापन के आधार पर रिक्त पदों पर नियुक्ति का दिया आदेश

सड़क हादसे में महिला की मौत
गढ़वा प्रखंड के दरमी गांव के औरंजेब खान और उसकी पत्नी कौशर बीबी की शादी के 10 वर्ष हो गए थे. वे गढ़वा जिला मुख्यालय स्थित थाना के सामने एक निजी क्लीनिक में इलाज करा रहे थे. मंगलवार को वह ऑटो से क्लीनिक से जांच रिपोर्ट प्राप्त करने गढ़वा आ रहे थे. बीच रास्ते में ऑटो चालक ने गांव के ही एक सवारी को ऑटो चलाने के लिए दे दिया. कुछ ही समय बाद रेहला-गढ़वा एनएच-75 पर शिंदे गांव के समीप ऑटो पलट गई. इस दुर्घटना में कौशर बीबी, उसके पति औरंगजेब खान, सवारी बलराम शर्मा और सुनील शर्मा घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने कौशर बीबी को मृत घोषित कर दिया.

मृतका के घायल पति औरंगजेब खान ने कहा कि वे डॉक्टर से रिपोर्ट प्राप्त करने गांव के ही ऑटो से गढ़वा आ रहे थे. शिंदे गांव के समीप ऑटो पलट गई, जिसमें उनकी पत्नी बुरी तरह दब गई. अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details