झारखंड

jharkhand

Jamshedpur Crime: जमशेदपुर के सोनारी में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या, गैंगवार की आशंका

By

Published : Dec 22, 2021, 11:11 AM IST

जमशेदपुर के सोनारी में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलने के बाद सोनारी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. चार-पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

shot dead in jamshedpur
सोनारी में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या

जमशेदपुरः सोनारी थाना क्षेत्र के रूपनगर में अपराधियों ने खूनी वारदात को अंजाम दिया है. इस खूनी वारदात में दुलाल बस्ती के रहने वाले रोहित पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जबकि रोहित के साथी गुड्डू गोस्वामी और उर्मिला नामक महिला को गोली लगी है. उर्मिला को हाथ में गोली लगी है, जिसका इलाज एमजीएस अस्पताल में चल रहा है. स्थानीय लोग इस घटना को गैंगवार बता रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःजमशेदपुर: आपसी विवाद में भाभी ने ननद का किया मर्डर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमले के पीछे रवि पासवान गिरोह का हाथ है. उन्होंने बताया कि रोहित और गुड्डू मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे. इसी दौरान रूपनगर के समीप विशाल दत्ता, करण दत्ता, शंभू सिंह सरदार और अन्य अपराधियों ने दोनों को घेर लिया. इसके बाद रोहित और गुड्डू को लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर से पीटने लगे. इसी बीच कनपटी पर गोली मार दी, जिससे रोहित की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

देखें पूरी खबर

घटनास्थल से खोखा बरामद

घटना की सूचना मिलते ही रोहित के दोस्त घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. खून से लथपथ रोहित को आनन-फानन में टाटा मुख्य अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वारदात के घंटों बाद पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. घटनास्थल से पुलिस को खोखा और पिस्तौल मिला है. स्थानीय लोगों ने बताया कि रूपनगर और दुलाल बस्ती के बीच आये दिन हिंसक झड़प होती रहती है. उसी हिंसक झड़प का नतीजा है यह घटना.

महिला को भी लगी है गोली

सोनारी थाना प्रभारी अंजनी सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही गश्ती टीम पहुंची और रोहित को टीएमएच पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने कहा कि एक महिला को भी हाथ में गोली लगी है, जिसका इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि चार-पांच संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और शीघ्र ही घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details