झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर के MP ने टाटानगर से कोविड स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा पर रेलमंत्री को दिया धन्यवाद, छह ट्रेन चलेंगी

By

Published : Oct 15, 2020, 1:18 PM IST

जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो ने टाटानगर से स्पेशल ट्रेनों का परिचालन प्रारंभ करने की घोषणा पर रेल मंत्री पीयूष गोयल का आभार प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि ट्रेनों के परिचालन से यात्रियों को पर्व त्योहार पर सहूलियत मिलेगी.

jamshedpur mp said thanks to railway minister for operation of special train from tatanagar
सांसद विद्युत वरण महतो

जमशेदपुरः आगामी त्योहारों को लेकर रेलवे बोर्ड ने कोविड स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है. इस कड़ी में टाटानगर से भी विभिन्न ट्रेनों का संचालन किया जाना है. रेलवे के इस निर्णय पर सांसद विद्युत वरण महतो ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को धन्यवाद दिया है.

इसे भी पढ़ें-फर्जी कंपनी के नाम पर करोड़ों का घोटाला, पुलिस ने किया खुलासा

टाटा नगर से ट्रेनों का परिचालन
सांसद विद्युत वरण महतो ने रेल मंत्री पीयूष गोयल और रेलवे बोर्ड के चेयरमैन बीके यादव को टाटानगर से विभिन्न ट्रेनों के परिचालन प्रारंभ करने के लिए आभार प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि कोविड-19 के कारण ट्रेनों का परिचालन बंद था. देश के कई जगहों से कुछ ट्रेनों का परिचालन शुरू हो चुका है, लेकिन उनके ससंदीय क्षेत्र टाटानगर से किसी भी ट्रेन का परिचालन शुरू नहीं किया गया था, जिससे उनके यहां आने-जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. इन्हीं सब मामलों को लेकर उन्होंने अपने दिल्ली प्रवास के समय रेलमंत्री से दूरभाष के माध्यम से टाटानगर में ट्रेनों के परिचालन और ठहराव को लेकर बातचीत की थी. इस दौरान कुछ ट्रेनों का चलाने का प्रस्ताव भी दिया था. इधर झारखंड सरकार से रेलवे को अनुमति नहीं मिलने के कारण परिचालन बाधित था. सांसद ने बताया कि उन्होंने जिन ट्रेन की मांग की थी उनमें से छह ट्रेन का परिचालन जल्द ही टाटानगर से होगा. इन ट्रेन का परिचालन होने से यहां के यात्रियों को पर्व त्योहार पर काफी सहूलियत मिलेगी. इसी को लेकर रेल मंत्री का आभार जताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details