झारखंड

jharkhand

Jamshedpur Crime News: अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर की हत्या, आपसी विवाद को बताया कारण

By

Published : Jul 5, 2023, 2:00 PM IST

जमशेदपुर में अपराधियों ने युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Jamshedpur Criminals shot dead a young man
जमशेदपुर में अपराधियों ने की गोली मारकर युवक की हत्या

जमशेदपुर: गोविंदपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मार दी. घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले में गोविंदपुर थाना की पुलिस ने बताया कि आपसी विवाद में घटना घटी है. कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Jamshedpur Crime News: परसुडीह पुलिस ने छह घंटे के अंदर किया चोरी की घटना का उद्भेदन, आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खकरीपाड़ा स्थित एचडी स्कूल के पास मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने 28 वर्षीय अश्विनी कुमार को गोली मार दी और फरार हो गए. घटना के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और क्षेत्र के जिला परिषद सदस्य परितोष सिंह वहां पहुंचे और घायल को टाटा मोटर्स अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि छोटा गोविंदपुर शेष नगर के रहने वाले अश्विनी कुमार किसी व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अपनी बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में एचडी स्कूल के पास मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने अश्विनी कुमार को रोका और उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और घटनास्थल से फरार हो गए.

अश्विनी की मौत के बाद क्षेत्र में शोक का माहौल है. क्षेत्र के जिला परिषद सदस्य परितोष सिंह ने प्रशासन से इस मामले में अविलंब कार्रवाई की मांग की है. अपराधियों की गिरफ्तारी करने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि अपराधी बेखौफ हो गए हैं. आए दिन आपराधिक घटनाएं घट रही हैं और इस तरह की घटना घटने से लोगों में भय का माहौल है. साथ ही आक्रोश व्याप्त है. वहीं पूरे मामले में गोविंदपुर थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया कि आपसी विवाद में घटना घटी है. क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. उन्होंने बताया कि कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details