झारखंड

jharkhand

Ghatshila News: राज्यपाल के आगमन को लेकर डीसी ने कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण, पदाधिकारियों को दिए कई दिशा-निर्देश

By

Published : Aug 7, 2023, 2:25 PM IST

पूर्वी सिंहभूम के उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री ने झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर घाटशिला के बहरागोड़ा पहुंचकर तैयारियों की समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने संबंधित पदाधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए.

http://10.10.50.75//jharkhand/06-August-2023/jh-eas-01-dc-in-ghatsila-image-jhc10017_06082023230059_0608f_1691343059_1052.jpg
DC Reviewed Preparations For Governor Program

पूर्वी सिंहभूम, घाटशिला: झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन का पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला अनुमंडल के बहरागोड़ा स्थित टीपीएस डीएवी पब्लिक स्कूल में 10 अगस्त को प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर पूरा प्रशासन रेस हो गया है.

ये भी पढ़ें-Jamshedpur News: झारखंड भाजपा किसान मोर्चा ने राज्यपाल के नाम उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन, झारखंड को सुखाड़ घोषित करने की मांग

इसको लेकर उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री ने सोमवार को स्थल का निरीक्षण किया और तैयारियों की समीक्षा की. इस मौके पर डीसीएलआर-सह- नजारत उपसमाहर्ता रविंद्र गागराई, घाटशिला के एसडीओ सत्यवीर रजक, जिला योजना पदाधिकारी सह गोपनीय प्रभारी अरूण द्विवेदी, बहरागोड़ा बीडीओ राजेश कुमार साहू, सीओ जीतराय मुर्मू, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी रोहित कुमार, एसडीपीओ घाटशिला, डीएसई निशु कुमारी और थाना प्रभारी उपस्थित रहे.

उपायुक्त ने तैयारियों का लिया जायजा, दिए कई निर्देशः इस दौरान उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री ने कार्यक्रम स्थल पर चल रही तैयारियों का जायजा लिया और आयोजकों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. बरसात को देखते हुए मानक के अनुरूप वाटर प्रूफ पंडाल का निर्माण, मंच, पार्किंग स्थल, कार्यक्रम में शामिल होने वाले आगंतुकों के संख्या की जानकारी उपायुक्त ने ली. साथ ही मौके पर मौजूद पदाधिकारियों को विधि व्यवस्था संधारण और यातायात व्यवस्था के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि सारी तैयारियां दुरुस्त रखें, ताकि आगंतुकों को किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े.

सुरक्षा-व्यवस्था की भी समीक्षा कीःइस मौके पर उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री ने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से राज्यपाल के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा और विधि-व्यवस्था के मद्देनजर सभी आवश्यक तैयारियां की जा रही हैं. कार्यक्रम स्थल आने में लोगों को कोई परेशानी नहीं हो इसकी समीक्षा की गई और पदाधिकारियों एवं आयोजकों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए. साथ ही सुरक्षा को लेकर पुलिस की तैयारियों के संबंध में भी जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details