झारखंड

jharkhand

पूर्वी सिंहभूम के पोटका में आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन करेंगे शिरकत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 7, 2023, 9:17 AM IST

CM Hemant Soren visit to East Singhbhum. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज (7 दिसंबर) पूर्वी सिंहभूम के दौरे पर हैं. पोटका में आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम शिरकत करेंगे.

CM Hemant Soren visit to East Singhbhum
CM Hemant Soren visit to East Singhbhum

जमशेदपुरः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पूर्वी सिंहभूम के दौरे पर हैं. वो यहां पोटका प्रखंड में आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यक्रम को लेकर भव्य तैयारी की गई है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

बता दें कि पोटका प्रखंड के सावनाडीह मैदान में आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. जिसमें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शिरकत करेंगे. इस दौरान वो करोड़ों की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही करोड़ों की परिसंपत्तियों का वितरण भी करेंगे. मुख्यमंत्री के साथ कई विभागों के मंत्री भी रहेंगे.

कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक तैयारी पूरी है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर जवानों की तैनाती की गई है. अधिकारियों को विशेष दिशा निर्देश भी दिए गए हैं. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यक्रम को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में भी खासा उत्साह है. सावनाडीह मैदान में बनाए गए पंडाल में लगभग 20 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है. जगह-जगह मुख्यमंत्री के स्वागत में बैनर पोस्टर लगाए गए हैं. मुख्य मंच के पार विभिन्न विभागों के स्टॉल भी लगाए गए हैं, जहां लोगों को सरकारी योजनाओं की जानकारी दी जाएगी और उनसे आवेदन भी लिए जाएंगे.

बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बुधवार को ही जमशेदपुर पहुंच चुके हैं. जमशेदपुर में पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए. सम्मेलन में कई मुद्दों पर चर्चा हुई. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उनमें जोश भरा. वहीं बुधवार को सरायकेला में आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल हुए. वहां उन्होंने लोगों को करोड़ों की सौगात दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details