झारखंड

jharkhand

भाजपा ने लगाई किसान चौपाल, कृषि कानून को लेकर किसानों को किया जागरूक

By

Published : Oct 18, 2020, 10:28 PM IST

जमशेदपुर के जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के गेरुवाला ग्राम पंचायत में बीजेपी ने किसान चौपाल लगाई. इस अवसर पर बीजेपी सांसद विद्युत वरण महतो ने किसानों को संबोधित किया और कृषि कानून के फायदे के बारे में बताया. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर भी जमकर निशाना साधा.

BJP organized Kisan Chaupal in Jamshedpur
किसान चौपाल

जमशेदपुर: शहर में भाजपा जमशेदपुर महानगर के तत्वावधान में जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के गेरुवाला ग्राम पंचायत में 'किसान चौपाल' लगाई गई. इस अवसर पर सांसद विद्युत वरण महतो ने किसानों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कृषि कानून को किसानों के हितों की रक्षा के लिए लाया गया है, अब किसान पूरे भारत में अपनी फसल कहीं भी बेच सकता है, जहां उसे अच्छे दाम मिलेंगे. उन्होंने कहा कि किसानों के लिए विकल्प मिलने और बिचौलियों से आजादी मिलने से उनकी आर्थिक उन्नति के द्वार खुलेंगे.

सांसद विद्युत वरण महतो ने कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि मुद्दा विहीन विपक्ष किसानों को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन देश के किसान अपना हित समझते हैं, वो भ्रमित नहीं होंगे. उन्होंने बताया कि न्यूनतम समर्थन मूल्य जारी रहेगा, इसके साथ ही मंडी की व्यवस्था भी पूर्व की तरह बनी रहेगी.

इसे भी पढ़ें:- जमशेदपुरः स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने लगाया जनता दरबार, शिकायत मिलने पर थानेदार को लगाई फटकार

किसान चौपाल को भाजपा महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने कभी किसानों के उत्थान के लिए ठोस कदम नहीं उठाया, केंद्र की मोदी सरकार ने किसानों के कल्याण के लिए कई योजनाओं को सफलतापूर्वक लागू किया है.

सांसद विद्युत महतो ने की ट्रैक्टर की पूजा

सांसद विद्युत वरण महतो ने कमलपुर मंडल के गेरुवाला गांव में ट्रैक्टर का विधिवत पूजा भी किया. इस दौरान भाजपा जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष मुचिराम बाउरी, जिला उपाध्यक्ष प्रदीप महतो, कमलपुर मंडल अध्यक्ष प्रधान महतो, पटमदा मंडल अध्यक्ष मंटू चरण दत्ता समेत काफी संख्या में किसान उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details