झारखंड

jharkhand

दुमका: महिला का फंदे से लटका शव बरामद, पिता ने दामाद पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Nov 28, 2022, 10:31 PM IST

दुमका में महिला का शव फंदे से लटका मिला (Woman body found hanging in Dumka) है. मृतका के पिता ने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है.

Woman body found hanging in Dumka
Woman body found hanging in Dumka

दुमका: जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार के शीतला मंदिर के सामने अपने आठ साल के बेटे के साथ रहने वाली उषा देवी की संदिग्ध मौत सोमवार को हो गई. उषा देवी का शव रस्सी के सहारे घर के एक पाइप में लटका पाया गया (Woman body found hanging in Dumka) . जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें-आत्महत्या का लाइव वीडियो! देखिए कैसे ट्रेन के सामने आकर युवक ने किया सुसाइड

मृतका के पिता ने लगाया दामाद पर हत्या आरोप:बेटी की मौत की सूचना पाकर हंसडीहा पहुंचे उषा के पिता और भाई ने अपने दामाद उत्तम मंडल और समधन पर बेटी की हत्या कर शव को फांसी दिखाने के लिए रस्सी के सहारे लटका देने का आरोप लगाया है. बताया जाता है कि महिला का पति गोड्डा जिले के पौड़याहाट थाना में रहकर ग्रामीण चिकित्सक का काम करता है. हंसडीहा में उसकी पत्नी अपने बेटे के साथ रहकर सिलाई-कढ़ाई और ब्यूटीशियन का काम करती थी. हाल के दिनों में आर्थिक संकट की वजह से घर में पारिवारिक कलह का वातावरण रहता था.

मौके पर पहुंची पुलिस:घटना की जानकारी मिलने पर हंसडीहा थाना के एसआई उत्तम पासवान मौके पर पहुंच शव का पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेजवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details