झारखंड

jharkhand

संथाल परगना के डीआईजी ने विश्वविद्यालय ओपी प्रभारी गंगाधर सिंह को किया निलंबित, हाइवा मालिक से दुर्व्यवहार मामले में हुई कारवाई

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 6, 2023, 7:34 AM IST

संथाल परगना के डीआईजी ने विश्वविद्यालय ओपी प्रभारी गंगाधर सिंह को सस्पेंड कर दिया है. उन पर हाइवा मालिक से दुर्व्यवहार करने और अवैध वसूली करने का आरोप है. DIG suspended University OP incharge

Santhal Pargana DIG suspended University OP incharge Gangadhar Singh
विश्वविद्यालय ओपी प्रभारी गंगाधर सिंह निलंबित

दुमकाः जिले के विश्वविद्यालय ओपी प्रभारी गंगाधर सिंह को संथाल क्षेत्र के डीआईजी सुदर्शन प्रसाद मंडल ने निलंबित कर दिया है. फिलहाल इस ओपी में नये प्रभारी की नियुक्ति नहीं हुई है. हाइवा मालिक से दुर्व्यवहार मामले की जांच के बाद यह कार्रवाई की गई है.

क्या है पूरा मामलाः दुमका के पुलिस अधीक्षक पीतांबर सिंह खेरवार ने जानकारी देते हुए बताया कि विश्वविद्यालय ओपी के प्रभारी गंगाधर सिंह पर हाइवा मालिकों और चालकों से दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा था. थाना प्रभारी पर लगे आरोप की जांच की जा रही थी. जांच में ओपी प्रभारी पर लगे आरोप की पुष्टि होने पर डीआईजी ने उन्हें निलंबित कर दिया है.

हाइवा चालकों से अवैध वसूली का आरोपःबता दें कि इस साल जुलाई माह में उन पर एक हाइवा चालक से अवैध वसूली करने का आरोप लगा था. जानकारी मिलते ही कई वाहन मालिक रिंग रोड में पहुंच गए थे और अवैध वसूली को लेकर वाहन मालिकों और थाना प्रभारी के बीच विवाद भी हुआ था. इस मामले की जांच की जा रही थी. जांच में पुष्टि होने के बाद ही यह कार्रवाई की गयी.

विवाद का वीडियो-फोटो हुआ था वायरलःःहम आपको बता दें कि जुलाई माह में दुमका के विश्वविद्यालय ओपी प्रभारी गंगाधर सिंह और हाइवा मलिक के बीच रिंग रोड में जो विवाद हुआ था, उसमें हाइवा मालिक ने प्रभारी पर रुपए वसूलने का आरोप लगाया था. उस घटना से संबंधित वीडियो और फोटो भी खूब वायरल हुआ था. इसी को लेकर जांच चल रही थी, जिसमें यह कारवाई हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details