झारखंड

jharkhand

दुमका: अपराधियों का तांडव, फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटे 1.96 लाख

By

Published : Oct 11, 2019, 8:06 AM IST

दुमका में एक फाइनेंसकर्मी से अपराधियों ने 1.96 लाख रुपये लूट लिए. इस दौरान अपराधियों ने उसे जमकर पीटा. जिसके बाद उसे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया.

अपराधियों का तांडव

दुमका:जिले में अपराधियों का तांडव जारी है. गुरुवार रात एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से अपराधियों ने बंदूक की नोंक पर लगभग 1.96 लाख रुपये लूट लिए.

फाइनेंस कंपनी का कर्मी ज्योतिष कुमार शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र से कलेक्शन कर बाइक से रात में वापस लौट रहा था, तभी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के श्रीअमरा गांव स्थित कार्यालय पहुंचने से पहले दिग्घी गांव के पास चार-पांच हथियारबंद अपराधियों ने उसका रास्ता रोक लिया.

इसे भी पढ़ें:-रांची में बेखौफ अपराधी! घर में महिला को बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट

अपराधियों ने जब उससे पैसे निकालने को कहा तो उसने आनाकानी करना शुरु कर दी. जिसके बाद अपराधियों ने उसे जमकर पीटा और उसके पास से 1.96 लाख रुपये लूट लिए. घटना के बाद कुछ राहगीर उधर से गुजर रहे थे, जिन्होंने घायल ज्योतिष को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. ज्योतिष कुमार गोड्डा जिले के देवडांड़ थाना क्षेत्र का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Intro:दुमका -
फिनांस कंपनी के कर्मी से मारपीट कर अपराधियों ने की लगभग दो लाख की लूट ।

दुमका -

ज्योतिष कुमार नामक एक फिनांस कम्पनी का कर्मी शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र से कलेक्शन करके बाईक से रात के लगभग 10 बजे लौट रहा था । मुफस्सिल थाना के श्रीअमरा गांव स्थित कार्यालय लौटने से पहले दिग्घी गांव के पास चार - पांच हथियारबंद अपराधियों ने उसका रास्ता रोक लिया । उससे रुपये निकाल कर देने को कहा , आनाकानी करने पर उसे जमकर पीटा और उसके पास 1.96 लाख रुपये थे उसे लूट लिया । संयोगवश कुछ राहगीर उधर से गुजर रहे थे उन्होंने ज्योतिष को सदर अस्पताल मे भर्ती कराया । Body:पुलिस कारवाई में जुटी ।
-------------------------------–-
ज्योतिष कुमार गोड्डा जिले के देवडाँड़ थाना क्षेत्र का रहने वाला है । उसे गम्भीर चोटें आई है । इधर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है ।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details