झारखंड

jharkhand

धनबाद के दो घरों में चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई चोरों की काली करतूत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 6, 2023, 5:57 PM IST

धनबाद में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. बाबूडीह में चोरों ने एक साथ दो घरों में हाथ की सफाई कर दी. चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. Theft in two houses of Dhanbad

Theft in two houses of Dhanbad
धनबाद के दो घरों में चोरी

चोरी की घटना की जानकारी देते भुक्तभोगी नवीन कुमार और मनोज कुमार पासवान

धनबाद: गुरुवार की रात सदर थाना क्षेत्र के बाबूडीह में चोरों के एक दल ने दो घरों को एक साथ निशाना बनाया है. चोर हजारों की संपत्ति पर हाथ साफ कर फरार हो गए. लेकिन घरवालों को भनक तक नहीं लगी. चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में पांच चोर साफ नजर आ रहे हैं. भुक्तभोगी परिवार के द्वारा मामले की शिकायत पुलिस से की गई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें:Crime News Dhanbad: धनबाद में सर्राफा व्यवसायी से लाखों की लूट, बाइकसवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

बाबूडीह के रहने वाले नवीन कुमार ने बताया कि बीती रात करीब ढाई से तीन बजे चोर घर में ग्रिल काटकर घुस गए. चोर चार दीवारी फांदकर घर में दाखिल हुए थे. घर में रखे करीब दस हजार रुपये व एक सोने की चेन लेकर फरार हो गए. घटना के दौरान वह दूसरे कमरे में सो रहे थे. सुबह होने के बाद घटना की जानकारी हुई.

वहीं, मनोज कुमार पासवान ने बताया की चार दीवारी फांदकर चोर घर में दाखिल हुए. घर की खिड़की की लोहे की ग्रिल काटकर चोर कमरे में घुस गए. घटना के दौरान बगल के कमरे में अपने बच्चों के साथ सो रहे थे. उन्होंने बताया कि स्व. माता का बक्सा रखा हुआ था. जिसे तोड़कर चोर सामान ले गए हैं. बताया कि बक्से में रखे सामानों की कीमत आकलन उनके द्वारा नहीं किया गया है. भुक्तभोगी परिवार के द्वारा बताया गया कि पड़ोस में रहने वाले वृंदावन लाल सिंह के आवास पर लगे सीसीटीवी में चोरों की काली करतूत रिकॉर्ड हो गई है. चोर पांच की संख्या में पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details