झारखंड

jharkhand

पिता के श्राद्धकर्म में गांव गया परिवार, चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 13, 2023, 6:22 PM IST

Theft in locked house in dhanbad. धनबाद में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. ताजा मामले में चोरों ने एक बंद घर को निशाना बनाते हुए एक लाख से अधिक नकद और कांसे का बर्तन गायब कर दिया है.

Theft in locked house in dhanbad
Theft in locked house in dhanbad

धनबाद: कोयला नगरी धनबाद में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. ताजा मामले में चारों ने एक बंद पड़े एक घर को निशाना बनाया है. इस दौरान चोरों ने घर में रखे एक लाख दस हजार रुपए नकद लेकर फरार हो गए. वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब श्राद्ध कर्म में पूरा परिवार अपने गांव गया हुआ था. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पीड़ित परिवार को दी. जिसके बाद वे लौटकर अपने घर आए.

धनबाद के सदर थाना क्षेत्र के हीरापुर तेलीपाड़ा में चोरों ने एक बंद घर को निशाना बनाया है. मंगलवार रात को चोरों ने घर का ताला तोड़ा और लाखों की नकदी लेकर फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना गृहस्वामी को दी. जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे. गृहस्वामी सिंधू चंद्रू ने बताया कि पड़ोसी के द्वारा फोन पर घटना की सूचना दी गई. जिसके बाद यहां पहुंचे. उन्होंने बताया कि जब वर अपने घर लौटे तो देखा कि ताला टूटा हुआ है. घर के अंदर रखे अलमारी और बक्से का ताला भी टूटा हुआ मिला. चोर इनमे रखे नकद और कांसे के बर्तन लेकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि चोरों ने 1 लाख दस हजार रुपए की चोरी की है.

भुक्तभोगी ने बताया कि दो दिन पहले ही उनके पिता का निधन हो गया था. उनके श्राद्ध कर्म कर्म के लिए अपने गांव मेनारवाटांड गए थे. पूरा परिवार भी गांव पर ही है. घर में ताला बंद देख चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई है. जिसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details