झारखंड

jharkhand

Dhanbad News: कस्तूरबा विद्यालय की छात्रा ने लगाया अकाउंटेंट पर दुर्व्यवहार का आरोप, बीडीओ ने लगाई फटकार

By

Published : Jun 28, 2023, 1:19 PM IST

धनबाद में कस्तूरबा आवासीय विद्यालय की छात्रा ने स्कूल के ही अकाउंटेंट पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाय है. वहीं आरोपी ने अपनी सफाई में कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है.

Kasturba Vidyalaya student accused accountant
कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय तोपचांची में छात्रा और अकाउंटेंट के बीच विवाद

धनबाद:कस्तूरबा आवासीय विद्यालय के अकाउंटेंट पर छात्रा के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगा है. जानकारी मिलने के बाद प्रखंड प्रमुख और बीडीओ विद्यालय पहुंचे और मामले में पूछताछ की. बीडीओ ने आरोपी को जमकर फटकार लगाई गई. इस दौरान विद्यालय में छात्राओं को दिए जाने वाले भोजन में अनियमितता का मामला उजागर हुआ.

ये भी पढ़ें:Dhanbad Love Story: प्रेमी के घर पहुंच गई प्रेमिका, साथ रहने की जिद पर अड़ी

क्या है पूरा मामला:जिले के तोपचांची प्रखंड स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में छात्रा के साथ अंकाउंटेंट अरुण कुमार के द्वारा दुर्व्यवहार किया गया. सूचना‌ पाकर तोपचांची प्रमुख आंनद महतो और तोपचांची प्रखंड विकास पदाधिकारी राजेश एक्का ने विद्यालय के छात्रा से मामले की जानकारी ली. छात्रा ने बताया कि अकाउंटेंट अरुण कुमार ने उसके मां- पिताजी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है. कहा कि इसका विरोध करने पर चेयर फेंक कर मारा गया. विद्यालय की अन्य छात्राओं ने भी अकाउंटेंट पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. प्रखंड प्रमुख आनंद महतो व प्रखंड विकास पदाधिकारी राजेश एक्का ने छात्राओं को इस संबंध में लिखित शिकायत देने को कहा.

अकाउंटेंट ने क्या कहा:वहीं अकाउंटेंट अरुण कुमार ने अपने ऊपर लगे आरोप को झूठा और बेबुनियाद बताया. कहा कि उसके ऊपर लगे सभी आरोप गलत हैं. ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था. बात को तिल का ताड़ बनाया जा रहा है.

किचन में अनियमितता:तोपचांची प्रमुख और तोपचांची प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कस्तूरबा विद्यालय के किचन का निरीक्षण किया. जिसमें किचन में सुबह का बना चावल व आलू के सिर्फ सब्जी देखकर भड़क गए. कहा कि निर्धारित मेन्यू के अनुरूप छात्राओं को भोजन नहीं दिया जा रहा है. ये सही नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details