झारखंड

jharkhand

धनबाद: पटरी से उतरी मालगाड़ी, राहत कार्य जारी

By

Published : Oct 13, 2019, 7:52 PM IST

धनबाद स्टेशन से सटे यार्ड में मालगाड़ी के दो डब्बे रेलवे ट्रैक से अचानक नीचे उतर गई. रेल कर्मियों ने मामले की सूचना वरीय अधिकारियों को दी. सूचना मिलने के बाद डीआरएम अनिल कुमार मिश्रा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे, फिलहाल राहत काम जारी है.

धनबाद यार्ड में पटरी से उतरी मालगाड़ी के डब्बे

धनबाद:स्टेशन से सटे यार्ड में मालगाड़ी के दो डब्बे दुर्घटनाग्रस्त हो गई. रेल कर्मियों ने मामले की सूचना वरीय अधिकारियों को दी. जिसके बाद डीआरएम अनिल कुमार मिश्रा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं, मीडिया से बातचीत के दौरान डीआरएम अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि मालगाड़ी के डब्बे में एक तरफ लोड ज्यादा होने के कारण यह हादसा हुआ है.

देखें पूरी खबर

ये भी देखें- BJP का युवा मतदाता सम्मेलन, नेताओं ने युवाओं में जोश भरते हुए चुनाव जीतने के दिये टिप्स

कुसुंडा रेलवे साइडिंग पर लोडिंग के दौरान डब्बे में एक साइड ज्यादा मात्रा में कोयला की लोडिंग की गई, जबकि दूसरे साइड में कोयले की मात्रा काफी कम थी. एक साइड ज्यादा वजन होने के कारण ही यह हादसा हुआ है. उन्होंने बताया कि इस हादसे के कारण आवागमन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि फिलहाल राहत काम जारी है, जल्द ही इसे दुरुस्त कर लिया जाएगा.

Intro:धनबाद।धनबाद स्टेशन से सटे यार्ड में मालगाड़ी के दो डब्बे रेलवे ट्रैक से अचानक नीचे उतर गई।रेल कर्मियों द्वारा मामले की सूचना वरीय अधिकारियों को दी गयी।सूचना मिलने के बाद डीआरएम अनिल कुमार मिश्रा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।फिलहाल राहत कार्य जारी है।


Body:na


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details