झारखंड

jharkhand

Crime News Dhanbad: मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की पिटाई, लोगों ने चेतावनी देकर छोड़ा

By

Published : Jul 22, 2023, 1:23 PM IST

Updated : Jul 22, 2023, 1:46 PM IST

धनबाद में युवक की पिटाई हुई है. सरायढेला थाना क्षेत्र में मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद चेतावनी देकर लड़के को लोगों ने छोड़ दिया.

people thrashed youth for stealing mobile In Dhanbad
डिजाइन इमेज

देखें पूरी खबर

धनबादः जिले के सरायढेला थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी में मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने एक युवक की पिटाई कर दी. जबकि उसका एक अन्य साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहे. स्थानीय दुकानदारों की पहल के बाद उसे छुड़ाया गया. मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को पुलिस के हवाले नहीं किया गया है. वहीं आरोपी का कहना है कि वह सब्जी की खरीदारी के लिए मंडी आया था, उसने चोरी नहीं की.

इसे भी पढ़ेंः- Jamtara Crime News: लोगों ने की नाबालिग की पिटाई, मोबाइल चोरी का आरोप

स्थानीय दुकानदारों के मुताबिक सब्जी खरीदने आए एक व्यक्ति के पॉकेट से युवक के द्वारा मोबाइल निकालने की कोशिश की जा रही थी. सब्जी खरीदने वाले व्यक्ति की जेब मोबाइल निकाल भी लिया था. इस दौरान मौके पर मौजूद दुकानदारों की नजर उस युवक पर पड़ गई. जिसके बाद लोगों ने उस युवक को पकड़कर जमकर पीटा. आसपास के दुकानदारों का कहना है कि युवक के साथ ज्यादा मारपीट नहीं की गई है. समय रहते उस युवक के साथ मारपीट होने से बचा लिया गया.

दुकानदारों ने कहा कि युवक के द्वारा सब्जी खरीदने वाले व्यक्ति के पॉकेट से मोबाइल चोरी कर ली गई थी. युवक ने पिटाई के बाद उस मोबाइल को सब्जी खरीदने वाले व्यक्ति को दे दिया गया है. दुकानदारों ने कहा कि मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को पुलिस के हवाले नहीं किया है, बस उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है.

वहीं आरोपी युवक ने कहा कि वह सब्जी की खरीदारी करने के लिए बैंक मोड़ के पास से यहां आया था. लोगों ने चोर समझकर उसकी पिटाई कर दी है. उसने कहा कि मेरे पास कोई भी चोरी का मोबाइल नहीं मिला है. आरोपी युवक ने अपना नाम विशाल कुमार मोदी बताया है. साथ ही उसने बताया कि वह बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा के पास का रहने वाला है.

Last Updated :Jul 22, 2023, 1:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details