झारखंड

jharkhand

Crime News Dhanbad: विवाहिता की मौत पर ससुराल वालों पर लगा हत्या का आरोप, शव पहुंचने पर मचा कोहराम

By

Published : Aug 9, 2023, 6:27 PM IST

धनबाद में एक महिला की मौत की सूचना मिलने के बाद परिजन उसके ससुराल पहुंचे. लेकिन वहां से ससुराल वाले फरार हो चुके थे. महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है.

married woman died in Dhanbad
married woman died in Dhanbad

परिजन का बयान

धनबाद:जिले के गोमो की रहनेवाली एक विवाहिता का शव घर पहुंचने के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया. विवाहिता की मौत पर मायके वालों ने पति और ससुराल के अन्य लोगों के ऊपर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद ससुराल के लोग फरार बताए जा रहे हैं. मृतिका के परिजनों के मुताबिक, मृत महिला के 14 साल के बेटे ने उन्हें घटना की सूचना दी थी.

बेटे ने बताया कि उसकी मां की मौत हो चुकी है. जिसके बाद परिजन आनन-फानन में महिला के ससुराल पहुंचे. लेकिन ससुराल में कोई भी नहीं था. मौत का कारण सुसाइड बताया गया है. वहीं परिजन हत्या की बात कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें:गर्भवती महिला की मौत के बाद शव लेकर थाना पहुंचे परिजन, आरोपी पक्ष के लोगों की कर दी चप्पल से पिटाई

घटना के बारे में बताया जाता है कि धनबाद जिले के गोमो की रहने वाली लल्ला देवी का विवाह गिरिडीह जिले के पचंबा में कुंदन गुप्ता से 17 साल पहले हुआ था. लेकिन ससुराल वालों का लल्ला के प्रति व्यवहार ठीक नहीं था. उनका पति उन्हें हमेशा प्रताड़ित और उनके साथ मारपीट करता था. जिसे लेकर दोनों के बीच कई बार समझौता भी हुआ. लेकिन समस्या जस की तस बनी रही. कुछ दिन पहले लल्ला अपने मायके गोमो भी आई थीं. जिसके बाद उनके पति कुंदन ने उन्हें अच्छे से रखने की बात कहकर फिर से अपने पास बुला लिया था.

ससुराल पहुंचने के कुछ दिन बाद ही हो गई मौत:अपने मायके से ससुराल पहुंचे महिला को कुछ ही दिन बीते थे कि परिजनों को उनकी मौत की सूचना मिली. जब परिजन पहुंचे तो ससुराल वाले फरार हो चुके थे. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना मुफस्सिल थाना को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. जिसके बाद लल्ला का शव गोमो पहुंचा. शव पहुंचते ही पूरे कॉलोनी में मातम पसर गया. वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. महिला का अंतिम संस्कार जीतपुर के जमुनिया नदी घाट पर किया गया. परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details