झारखंड

jharkhand

जज उत्तम आनंद मौत मामले में सीबीआई ने आरोपियों से की पूछताछ, 24 फरवरी को सुनवाई

By

Published : Feb 5, 2022, 9:50 PM IST

Updated : Feb 5, 2022, 10:44 PM IST

जज उत्तम आनंद मौत मामले में सीबीआई ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की है. सूत्रों के मुताबिक दोनों से पूछताछ में सीबीआई को कुछ नए तथ्य मिलने की बात कही जा रही है.

CBI interrogates accused in Judge Uttam Anand death case
CBI interrogates accused in Judge Uttam Anand death case

धनबाद: जज उत्तम आनंद मौत मामले में जेल में बन्द आरोपी ऑटो ड्राइवर लखन वर्मा और उसके सहयोगी राहुल वर्मा से सीबीआई की विशेष जांच टीम पूछताछ की. सीबीआई की विशेष टीम ने कोर्ट में पिटीशन दायर कर 4 और 5 फरवरी को पूछताछ करने की स्वीकृति ली थी. सूत्रों के मुताबिक दोनों से पूछताछ में सीबीआई को कुछ नए तथ्य मिलने की बात कही जा रही है. सीबीआई की टीम ने शनिवार को दोनों आरोपियों से जेल में 5 घंटे पूछताछ की है. शुक्रवार को भी सीबीआई ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की थी.

ये भी पढ़ें-धनबाद जज हत्याकांड: लखन वर्मा और राहुल वर्मा से सीबीआई फिर करेगी पूछताछ, अदालत से मिली अनुमति

सूत्र बताते है कि सीबीआई की विशेष टीम जेल में बन्द ऑटो ड्राइवर और उसके सहयोगी से पूछताछ कर जज उत्तम आनंद मौत मामले में कुछ नई जानकारी हासिल हुई है. जज हत्या मामले की जांच कर रही पिछली जांच टीम को बदल दिया गया है. कोर्ट के द्वारा जज उत्तम आनंद मौत मामले में अब तक कोई प्रगति नहीं देख फटकार लगाने के बाद टीम को बदली गई है. वहीं नई टीम पुराने जांच रिपोर्ट के साथ नए तथ्य को जुटाने की दिशा में तेजी से काम कर रही है. फिलहाल पूछताछ में क्या कुछ नए तथ्य सीबीआई की नई टीम को मिले हैं. इसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी है.

जानकारी देते संवाददाता नरेंद्र निषाद
सीबीआई कोर्ट में जज उत्तम आनंद मौत मामले की अगली सुनवाई 24 फरवरी को है. इस कारण सुनवाई से पहले सीबीआई जांच में नए तथ्य को सामने लाने में जुटी है. जज हत्या मामले की केस में कोर्ट में चार्ज फ्रेम हो गया है. दोनों आरोपियों पर आरोप गठित हो गया है. हत्या करने और साक्ष्य छुपाने का अदालत में आरोप तय किए गए हैं.
Last Updated :Feb 5, 2022, 10:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details