झारखंड

jharkhand

धनबाद में तालाब से 15 साल के लड़के का शव बरामद, चार दिनों से था लापता

By

Published : Dec 18, 2022, 2:10 PM IST

धनबाद के जोड़ापोखर थाना क्षेत्र में एक तालाब से 15 वर्षीय लड़के का शव बरामद हुआ है (Dead body found in Dhanbad). लड़का 14 दिसंबर से ही लापता था. परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. जिसके बाद उसका शव मिला है.

Dead body found in Dhanbad
Dead body found in Dhanbad

जानकारी देते परिजन और थाना प्रभारी

धनबाद: जिला के जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के बिराजपुर के तालाब में एक 15 साल के लड़के का शव बरामद हुआ है (Dead body found in Dhanbad). शव की शिनाख्त अजीत साव के रूप में हुई है, जो कि सुंदर नगर के रहनेवाले रमेश साव का बेटा था. इस साल वह मैट्रिक बोर्ड की परीक्षा में शामिल होने वाला था. 14 दिसंबर से ही वह घर से लापता था. बताया जा रहा है कि वह ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकला लेकिन, वापस घर नहीं लौटा था. जिसकी शिकायत परिजनों ने जोड़ापोखर थाना में की थी.

ये भी पढ़ें:झारखंड में श्रद्धा हत्याकांड: दिलदार अंसारी ने किए रबिता पहाड़िया के कई टुकड़े!


स्थानीय लोग सुबह नींद से जागने के बाद तालाब की तरफ गए, जिसके बाद तालाब में उपल रहे शव पर उनकी नजर पड़ी. शव की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर मृतक के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए SNMMCH धनबाद भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

मृतक के चचेरे भाई कुंदन साव ने बताया कि वह 14 तारीख से ही लापता था. 14 दिसंबर को दोपहर 2 बजे वह घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए झरिया इंदिरा चौक गया था लेकिन, वापस नहीं लौटा. काफी खोजबीन के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चल सका. जिसके बाद रात में जोड़ापोखर थाना में उसके लापता होने की लिखित शिकायत दर्ज कराई गई थी. परिजनों का कहना है कि वह इस बार बोर्ड की परीक्षा में शामिल होने वाला था. उन्होंने कहा हमारी किसी से भी दुश्मनी नहीं है.

वहीं मौके पर पहुंचे जोड़ापोखर थाना प्रभारी राजदेव सिंह ने कहा कि लापता होने की सूचना परिजनों द्वारा दी गई थी. जिसके बाद तालाब से शव बरामद हुआ है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की पूरी सच्चाई सामने आ सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details