झारखंड

jharkhand

धनबाद में अपराध के खिलाफ भाजपा की जनाक्रोश रैली में शामिल हुए बाबूलाल मरांडी, कहा- भाजपा की सरकार बनी तो पुलिस अधिकारियों की खगालेंगे कुंडली

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 2, 2023, 5:33 PM IST

BJP rally against crime in Dhanbad. धनबाद में अपराध के खिलाफ भाजपा ने जनाक्रोश रैली निकाली. इस दौरान भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अपराध के खिलाफ धनबाद की जनता में काफी आक्रोश है. भाजपा की सरकार बनी तो पुलिस अधिकारियों की कुंडली खंगाली जाएगी.

http://10.10.50.75//jharkhand/02-December-2023/jh-dha-02-dayplan-visbyte-jh10002_02122023154405_0212f_1701512045_244.jpg
BJP Rally Against Crime In Dhanbad

धनबाद में भाजपा की जनाक्रोश रैली और संबोधित करते प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी.

धनबाद: बिगड़ती विधि-व्यवस्था और व्यवसायियों से रंगदारी मांगे जाने के विरोध में शनिवार को विधायक राज सिन्हा के नेतृत्व में धनबाद में जनाक्रोश रैली निकाली गई. जिसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए. रैली पुराना बाजार तेतुलतल्ला मैदान से निकाली गई थी, जो विभिन्न मार्ग होते हुए रणधीर वर्मा चौक पहुंची. रणधीर वर्मा चौक स्थित धरना स्थल पर एक सभा की गई. जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी शामिल हुए. इसके साथ ही सांसद पीएन सिंह भी मौके पर उपस्थित रहे.

लोगों में बढ़ रहा प्रशासन के खिलाफ आक्रोशः इस मौके पर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जनता का आक्रोश बढ़ना स्वाभाविक है. व्यवसायी दीपक अग्रवाल पर हुई गोलीबारी की घटना के बाद चैंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों ने जिले भर में हड़ताल की थी. सुरक्षा को लेकर एसएसपी और डीसी के आश्वासन के बाद चैंबर ने हड़ताल स्थगित की थी, लेकिन फिर से धनबाद के व्यवसायियों को रंगदारी के लिए धमकी भरे मैसेज और कॉल आ रहे हैं. आए दिन जिले में गोलीबारी की घटनाएं हो रही हैं. लोगों में प्रशासन के खिलाफ आक्रोश बढ़ रहा है. बाबूलाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा कहती है कि अपराध मुक्त राज्य बनाना है, ताकि लोग अमन-चैन के साथ रह सकें.

धनबाद बन गया क्राइम कैपिटलःइस मौके पर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि धनबाद क्राइम कैपिटल बन गया है, इसे बदलना है. हमारी सरकार बनी तो वैसे पुलिस अधिकारियों के खिलाफ जांच की जाएगी जिन्होंने पिछले चार वर्षों में क्या काम किए हैं. बाबूलाल ने कहा कि पुलिस अधिकारी अगर एक्शन नहीं ले रहे हैं तो इसका मतलब है कि अपराधियों से कहीं न कहीं उनकी साठगांठ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details