झारखंड

jharkhand

झारखंड में भ्रष्टाचार चरम पर, हेमंत सरकार नहीं होने दे रही निकाय चुनाव: बीजेपी विधायक

By

Published : Dec 15, 2020, 9:05 PM IST

धनबाद में बीजेपी विधायक राज सिन्हा ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार हर मोर्चे पर विफल है, राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर है. उन्होंने स्थानीय निकाय चुनाव पर रोक लगाने को लेकर भी हेमंत सरकार को कटघरे में खड़ा किया है.

bjp-mla-targeted-hemant-government-for-corruption-in-dhanbad
बीजेपी विधायक

धनबाद: बीजेपी विधायक राज सिन्हा ने सरायढेला स्थित आवासीय कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधा. मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक ने कहा कि झारखंड सरकार के खिलाफ जनता में उबाल है, सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है, राज्य में हर दिन महिलाओं का उत्पीड़न, बच्चियों के साथ गैंगरेप की घटनाएं हो रही है. उन्होंने कहा कि लूटपाट, चोरी, डकैती, मर्डर जैसी घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, साइबर क्राइम और ठगी की घटनाएं भी बढ़ रही है, लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है.

जानकारी देते बीजेपी विधायक



राज्य के लोगों को नहीं मिल रहा बालू
विधायक ने कहा कि बालू घाटों से लोगों को बालू नहीं मिल रहा है, लगातार बालू महंगा होते जा रहा है, राज्य से बाहर बालू जा रहा है, लेकिन यहां के लोगों को नहीं मिल रहा है, पहले भी जब यह सरकार थी, उस वक्त भी मुंबई के लोगों को बुलाकर उन्हें बालू घाटों का ठेका दे दिया गया था, आज फिर से बालू का यह खेल शुरू हो गया है.

इसे भी पढे़ं:बिरसा मुंडा पार्क का होगा कायाकल्प, धनबाद उपायुक्त ने अधिकारियों के साथ पार्क का किया निरीक्षण

हेमंत सरकार की नीयत गलत
राज सिन्हा ने कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव पर रोक लगा दिया गया है, शहरी और ग्रामीण दोनों निकायों के चुनावों पर सरकार ने रोक लगा दी है, हेमंत सरकार की नीयत गलत है, सरकार की मंशा बिल्कुल भी स्पष्ट नही है, सभी राज्यों में बड़े-बड़े चुनाव हो सकते हैं, फिर झारखंड में स्थानीय निकाय का चुनाव आखिर क्यों नहीं हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details