झारखंड

jharkhand

धनबाद में मारपीट के बाद दुकान को जलाने की कोशिश, दो गुटों का झगड़ा छुड़ाने में पिसा दुकानदार

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 24, 2023, 7:23 PM IST

Updated : Sep 24, 2023, 8:05 PM IST

धनबाद के केंदुआडीह में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट करने वाले एक पक्ष ने बाजार के एक चाय दुकान में आग लगाने की कोशिश की. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

Attempt to burn shop after fight
Attempt to burn shop after fight

धनबाद: केंदुआडीह थाना क्षेत्र के केंदुआपुल स्थित श्रीराम टी स्टॉल में आपसी झगड़े और मारपीट करने के दौरान चाय दुकान को निशाना बनाया. दुकानदार और उसके बेटे के साथ मारपीट करते हुए कुछ शरारती तत्वों ने दुकान में जल रहे चूल्हे में तेल डालकर दुकान को जलाने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें:Dhanbad News: धनबाद में मूर्ति विसर्जन के दौरान पत्थरबाजी, पुलिस ने डीजे जब्त कर लोगों को हिरासत में लिया

घटना के संबंध में बताया जाता है कि केंदुआ के काठगोला में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर पहले कहा सुनी हुई. उसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट होने लगी. जिसके बाद दो पक्षों की लड़ाई मेन रोड केंदुआपुल श्रीराम टी ( श्रीराम बली चाय दुकान) तक पहुंच गई. दोनों पक्ष लड़ते हुए दुकान के अंदर तक पहुंच गए.

वहीं इस लड़ाई देखकर दुकान के मालिक मनोज साव दोनों पक्षो के झगड़े को छुड़ाने का प्रयास करने लगे. इसी दौरान एक पक्ष के लोगों ने दुकान को अपना निशाना बनाया. श्रीराम टी के मालिक मनोज साव और उनके बेटे के साथ भी मारपीट करने लगे. उन्होंने दुकान के चूल्हे में रिफाइंड तेल डालकर दुकान को आग लगाने की कोशिश की. हालांकि जब बाजार के लोगों ने इसका विरोध किया तो बढ़ती भीड़ को देख आरोपी फरार हो गए.

इस मामले को लेकर केंदुआडीह थाना प्रभारी ने कहा कि शनिवार की रात यह घटना घटी है. रात में एक पक्ष के लोगों ने 50 लोगों का हस्ताक्षर युक्त आवेदन दिया है. सुबह से कई बार लोगों फोन कर बुलाया जा रहा है, लेकिन अब तक कोई भी नहीं पहुंचा है. लोगों के पहुंचने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है.

Last Updated :Sep 24, 2023, 8:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details