झारखंड

jharkhand

देवघर में तालाब में मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 27, 2023, 2:09 PM IST

Updated : Sep 29, 2023, 2:26 PM IST

देवघर में संदेहास्पद परिस्थिति में महिला की मौत हो गई है. महिला का शव तालाब से बरामद किया गया है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. Woman Found Dead In Deoghar

http://10.10.50.75//jharkhand/27-September-2023/_27092023113358_2709f_1695794638_1067.jpg
Woman Dead Body Recovered From Pond

देवघर: जिले के सारवां थाना क्षेत्र की रक्ति पंचायत के बेहराकनारी गांव के पास तालाब से महिला का शव बरामद किया गया है. बताया जाता है कि बुधवार की सुबह कुछ ग्रामीण शौच के लिए तालाब की ओर गए थे. इसी बीच ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी. लोगों ने मामले की जानकारी गांव पहुंचकर बाकी के लोगों को दी. देखते ही देखते यह बात जंगल में आग की तरह फैल गई और भारी संख्या में लोग तालाब के पास पहुंच गए. इसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी सारवां थाना प्रभारी प्रदीप लकड़ा को दी.

ये भी पढ़ें-Deoghar News: करम पूजा के लिए फूल तोड़ने गए युवक की तालाब में डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकालाः घटना की जानकारी मिलते ही सारवां थाना प्रभारी प्रदीप लकड़ा ने एएसआई किरण बासिवा को घटनास्थल पर भेजा. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच-पड़ताल की. इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों और सामाजिक संगठन टीम बादल के सहयोग से शव को तालाब से बाहर निकाला गया. मामले में पुलिस ने प्रथम दृष्टया महिला के तालाब गहरे पानी में डूब जाने के कारण मौत होने की आशंका जतायी है.

पुलिस सभी बिंदुओं पर मामले की कर रही जांचः वहीं ग्रामीणों से पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था. गांव में घर-घर मांग कर महिला अपना गुजारा करती थी. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया है. खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो सकी थी. पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है.

Last Updated :Sep 29, 2023, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details