झारखंड

jharkhand

देवघर: गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत, इलाके में सनसनी

By

Published : Aug 3, 2020, 6:08 PM IST

रक्षाबंधन को लेकर हर परिवार में खुशी का माहौल है, लेकिन देवघर में सोमवार को गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई, जिससे परिवार में मातम छा गया.

देवघर: गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत, इलाके में सनसनी
Two children drowned in Deoghar

देवघर:जिले के भेड़वा पंचायत अंतर्गत ढाकोटिल्हा गांव में सोमवार को गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुढई थाना क्षेत्र के रूपाबाद गांव निवासी महेश दास की सात साल की बेटी लक्ष्मी कुमारी अपने ममेरे भाई को राखी बांधने के लिए सोमवार सुबह अपने पिता साथ मामा के घर ढाकोटिल्हा गांव आयी थी. रक्षाबंधन का कार्यक्रम ठीक-ठाक से घर में हो गया. दोपहर को लक्ष्मी अपनी ममेरी बहन बिंदु कुमारी के साथ शौच के लिए घर से निकली थी, लेकिन काफी देर होने के बाद दोनों बहनें घर नहीं पहुंची. उसके बाद घर वालों ने खोजबीन की.

ये भी पढ़ें-झारखंड में कोरोना से संक्रमित हुए एक और विधायक, आजसू एमएलए लंबोदर महतो निकले कोरोना पॉजिटिव

इसी क्रम में परिजनों को जानकारी मिली कि घर के कुछ दूरी पर स्थित एक गड्ढे के बाहर मेड़ पर बच्चियों का चप्पल पड़ा हुआ है. परिजनों को संदेह होने पर खोजबीन शुरू हुई. ग्रामीणों ने दोनों को काफी मशक्कत के बाद गड्ढे से बाहर निकाला. इसके बाद दोनों को चिकित्सा के लिए एक निजी चिकित्सक के यहां ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details