झारखंड

jharkhand

Smuggling in Chatra: चतरा में ब्राउन शुगर तस्कर गिरफ्तार, 17 पुड़िया बरामद

By

Published : Jan 3, 2022, 7:16 PM IST

चतरा पुलिस (Chatra Police) ने ब्राउन शुगर तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से 17 पुड़िया ब्राउन शुगर भी बरामद किया गया है. एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की गई है.

Brown sugar smuggler in Chatra
चतरा में ब्राउन शुगर तस्कर गिरफ्तार

चतरा:सोमवार को चतरा पुलिस (Chatra Police ) ने 11 ब्राउन शुगर तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली की सदर थाना क्षेत्र के बिंद मुहल्ला स्थित नउवा टोला के समीप ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री होने वाली है. इस सूचना पर सदर थाने की पुलिस ने छापेमारी की और रंगेहाथ तस्कर को गिरफ्तार किया. जिसमें शुभम कुमार, शहनवाज, दानिश, प्रेम, अजित पांडेय, उमर, देवानंद, आरिफ, इम्तियाज, जायद और मो. खुसरो शामिल हैं. इन तस्करों के पास से 17 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किए गए हैं.

यह भी पढ़ेंःपुलिस से बचने के लिए चतरा में अफीम तस्कर कर रहे वॉकीटॉकी का इस्तेमाल, गांगपुर जंगल के पास दो गिरफ्तार

एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर बिंद मुहल्ला और आसपास के इलाके के रहने वाले हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग मुहल्ले में आकर ब्राउन शुगर पीते हैं और स्थानीय युवाओं को भी इसकी आदी बनाते हैं. ताकि ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री के लिए बाहर नहीं जाना पड़े. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार तस्कर के पास से 17 ब्राउन शुगर की पुड़िया के साथ साथ 6 मोबाइल और 6,400 रुपये भी बरामद किए गए हैं.

जानकारी देते एसडीपीओ

गिरफ्तार तस्कर भेजा गया जेल

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ की गई है. पूछताछ में कई बड़े तस्कर के सुराग मिले हैं. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर ने कुछ दूसरे जिलों के तस्करों के नाम भी बताए हैं. इन तस्करों पर संबंधित जिले की पुलिस से मदद लेकर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार सभी अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details