झारखंड

jharkhand

Road Accident in Bokaro: सड़क हादसे में युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 8, 2023, 11:52 AM IST

बोकारो में सड़क दुर्घटना हुई है. गुस्साए लोगों ने रोड एक्सीडेंट में युवक की मौत पर सड़क जाम कर और खूब हंगामा किया. ये घटना कथारा फुसरो मुख्य मार्ग की है.

People blocked road after death of young man in road accident in Bokaro
डिजाइन इमेज

बोकारोः जिला में कथारा फुसरो मुख्य मार्ग के कथारा डीएवी जूनियर विंग स्कूल के पास गुरूवार को सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर खूब हंगामा किया.

इसे भी पढ़ें- Road Accident in Dumka: बस और बाइक की टक्कर, हादसे में दो युवक की मौत

दुर्घटना को लेकर बताया जा रहा है कि हाइवा ट्रक (JH 09 AJ 1922) की चपेट में आने से बाइक सवार प्रेम भुइयां (32 वर्ष) की दर्दनाक मौत हो गई. प्रेम बोकारो थर्मल के सीसीएल गोविंदपुर कॉलोनी का निवासी था. वह सीसीएल गोविंदपुर परियोजना में इलेक्ट्रीशियन के पद पर कार्यरत था. हादसे के तुरंत बाद ही बोकारो थर्मल थाना और कथारा ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रही थी.

इसके संबंध में परिजनों ने बताया कि प्रेम भुइयां ड्यूटी के किसी कार्य से फुसरो गया था. फुसरो से वापस लौटने के दौरान डीएवी जूनियर विंग स्कूल के समीप विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कोयला लदे हाइवा गाड़ी ने बाइक सहित प्रेम को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में प्रेम गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे बोकारो थर्मल की पुलिस एवं अन्य रहागीरों की सहायता से सीसीएल के कथारा क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद प्रेम को मृत घोषित कर दिया.

इसकी सूचना मिलते ही मृतक के परिजन, श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधि सहित अन्य जनप्रतिनिधि अस्पताल पहुंचे. यहां मृतक की पत्नी और तीन बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं मौके पर मौजूद श्रमिक प्रतिनिधि जनप्रतिनिधि एवं परिजन हाइवा गाड़ी के चालक पर कानूनी कार्रवाई करते हुए मुआवजा सहित सीसीएल प्रबंधन से मृतक के आश्रित को नौकरी देने की मांग पर अड़ गये. यहां बोकारो थर्मल थाना इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी रूपेंद्र कुमार राणा, कथारा ओपी प्रभारी प्रिंस कुमार सिंह समेत पुलिस के जवान विधि व्यवस्था को लेकर मौके पर मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details